भारत : ठग लेंगी आपको तब्बू, जानिए आखिर क्यों ?
भारत : ठग लेंगी आपको तब्बू, जानिए आखिर क्यों ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मल्टीस्टार आगामी फिल्म भारत का ट्रेलर और स्टार्स के लुक पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. लेकिन अभी तक फिल्म से तब्बू के लुक और रोल का खुलासा नहीं हो सका है. चर्चा यह है कि फिल्म में तब्बू, सलमान खान की बहन का रोल अदा करने जा रही हैं. वहीं अब मीडिया से बातचीत में तब्बू ने भारत में अपने रोल पर कहा है कि मूवी में उनका बस एक ही सीन नजर आएगा. मतलब साफ है कि उनका रोल काफी छोटा रहेगा. 

दरअसल, बात यह है कि तब्बू से जब एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि वे भारत को कब प्रमोट करेंगी? तब्बू ने इस पर कहा कि- ''नहीं, मैं भारत के प्रमोशन का हिस्सा नहीं हूं, क्योंकि फिल्म में मेरा रोल बहुत ही छोटा सा है और मेरा बस एक ही सीन इसमें रहेगा. अब मैं अपने उस एक सीन के बारे में आप लोगों को क्या और कैसे बताऊं?''

सलमान खान और कैटरीना की आगामी फिल्म भारत में तब्बू का रोल अहम बताया जा रहा है. इसलिए तब्बू के फैंस को भी उम्मीद है कि तब्बू अपने इस एक सीन से ही दर्शकों पर असर छोड़ देंगी. लेकिन अब दर्शकों को इस बयान से गहरा झटका लग सकता है. बताया जा रहा है कि यकीनन वो एक सीन बहुत पावरफुल होगा, तभी तब्बू ने इसे करने के लिए हामी भरी. वैसे यह बात भी सब जानते हैं कि तब्बू की सलमान संग गहरी दोस्ती है और भारत से पहले उनके फिल्म दे दे प्यार दे कल रिलीज के लिए तैयार है. जिसमे अजय देवगन और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी. 

फिर अनिल कपूर ने किया हिंदुस्तान का नाम रोशन, 'यूरोप डे' समारोह में मिलेगा खास सम्मान

दिनेश विजान की 'शिद्दत' की स्टार कास्ट हुई फाइनल..

VIDEO : देश से कुछ ऐसी अपील कर बैठे अर्जुन कपूर, कहा- कभी समय निकालकर...'

मुश्किलों में फंसी अजय-तब्बू की दे दे प्यार दे, इस सीन पर CBFC ने चलाई कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -