दिनेश विजान की 'शिद्दत' की स्टार कास्ट हुई फाइनल..
दिनेश विजान की 'शिद्दत' की स्टार कास्ट हुई फाइनल..
Share:

फिल्म निर्माता दिनेश विजान और भूषण कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि इसके लिए स्टार कास्ट एंड क्रू के नाम भी सामने आ गए हैं. इसके अलावा फिल्म का नाम भी तय हो गया है जिस पर अब जल्दी ही काम शुरू किया जायेगा. फिल्म को लेकर ये जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के नाम का एक पोस्ट जारी कर दी है. आइये जानते हैं क्या है ये फिल्म और कौन होंगे सितारे. 

सबसे पहले बता दें, इस फिल्म का नाम 'शिद्दत' है. इस फिल्म में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख होंगे. इस फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है. फिल्म को लेकर ये भी खबरे सामने आ रही हैं कि फिल्म में राधिका मदान सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगे. वहीं मोहित रैना को डायना पेंटी के अपोजिट नजर आएंगी. 

आप जानते हैं, फिल्म निर्देशक दिनेश विजान ने बॉक्स ऑफिस को हिंदी मीडियम और स्त्री जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित ये फिल्म पर सितंबर में काम शुरू हो जाएगा और इसकी शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में की जाएगी. 

इस बारे में बात करते हुए दिनेश विजान ने बताया कि मैंने हाल ही में शादी की है, इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं, लेकिन हमारे दिन और उम्र में एक गंभीर नोट पर जहां प्यार को इतने हल्के ढंग से लिया जाता है, यह कल्पना करना मुश्किल है कि लोग इसके लिए कितनी लंबाई तक लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है, बल्कि इसके लिए दूरी एक यात्रा भी है. जोश खत्म हो जाता है.

मुश्किलों में फंसी अजय-तब्बू की दे दे प्यार दे, इस सीन पर CBFC ने चलाई कैंची

Chhapaak : विक्रांत मैसी के जगह ये एक्टर था निर्देशक की पसंद

संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -