शर्मनाक: नर्सों के सामने कपड़े उतार रहे 'तब्लीगी जमात' के लोग, कर रहे अश्लील हरकत
शर्मनाक: नर्सों के सामने कपड़े उतार रहे 'तब्लीगी जमात' के लोग, कर रहे अश्लील हरकत
Share:

नई दिल्ली: एक ओर डॉक्टर और नर्स के साथ सभी हेल्थ वर्कर्स कोरोना मरीजों की जान बचाने में जी जान से जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्ध जाहलिपने पर उतर गए हैं। गाजियाबाद के MMG में एडमिट जमाती लगातार अस्पताल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। यही नहीं, ये लोग कपड़े बदलने के लिए नर्सों के सामने ही कपड़े उतार देते हैं। अब जिला प्रशासन इन लोगों को जेल की बैरक में बंद करने के बारे में सोच रहा है।

अस्पताल के सीएमएलस रविंद्र राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि तबलीगी जमात से सम्बंधित जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बेहद अनुचित है। रविंद्र राणा ने कहा कि जमाती निरंतर अश्लील हरकतें कर रहे हैं। ये लोग अस्पताल स्टाफ के साथ बदसलूकी करते हैं, नर्सों के सामने ही कपड़ा बदलने लगते हैं और छोटी-छोटी बात पर बवाल करते हैं।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद जिला प्रशासन इन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इन्हें जेल के बैरक में ही बंद करने के बड़े में मंथन चल रहा है। अस्पताल में स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने, हंगामा करने और नियम तोड़ने ने के मामले में 6 जमातियों के खिलाफ कोतवाली घंटाघर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

कोरोना ने दिया घर खरीदने का सुनहरा मौका, कीमतों में आ सकती है भारी गिरावट

आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -