आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित
आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

आंध्र प्रदेश में भी कोरोना पॉजिटिव 12 मामले सामने आए हैं. इसके अलावा देश में भी संक्रमित लोगों की संख्या में अचानक वृध्दि हुई हैं. इस वजह से प्रशासन काफी चिंतित हो गया है. 12 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 161 हो गई है. इन सबके बीच राहत की खबर ये है कि एक कोरोना वायरस पीड़ित ठीक हो गया है. राज्य के काकीनाडा के एक सरकारी अस्पताल से आज एक कोरोना वायरस मरीज को  छुट्टी दे दी गई. जानकारी के लिए बता दें कि इस व्यक्ति का विदेश यात्रा का इतिहास रहा है.

इंदौर : स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों की हालत हुई खराब, पुलिस ने किया ऐसा काम

लॉकडाउन के समय हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज जमात में शामिल हुए लोगों ने राजधानी दिल्ली सहित पूरी देश में अन्य लोगों से संपर्क किया, जहां पिछले दो दिनों के दौरान देश में अधिक तेजी के साथ मामले बढ़े हैं. मरकज से लोग पूरे देश में गए और जहां भी गए वहां ज्यादातर मामले पॉजिटिव आए. आंध्र में भी ऐसे लोग पहुंचे थे, जहां 31 मार्च को सरकार ने राज्य के ऐसे 369 लोगों का पता लगाने में कामयाबी हासिल की थी.

मध्यप्रदेश: राज्य में अब तक 113 लोग हुए संक्रमित, इस शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजीटिव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल, देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2088 पहुंच गई है. वहीं 156 लोग इस वायरस को मात देते हुए ठीक भी हो गए हैं. वहीं 56 लोगों की इस कारण मौत हो गई हैं. ये वायरस फिलहाल, पूरी दुनिया के लगभग सभी देशों में फैला हुआ है. इस वायरस के कारण ही भारत सरकार ने 21 दिनों तक के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है. इसी के साथ बाकी राज्यों ने भी अपनी सीमाओं को बंद कर दिया है. ताकि कोरोना वायरस प्रसर पर रोक लगाई जा सकें. फिलहाल, 14 अप्रैल तक के लिए देश में लॉकडाउन लागू रहेगा.

कल रात 8 बजे प्रदेश की जनता को इस माध्यम से संबोधित करेंगे सीएम शिवराज

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

इंदौर : क्या वाकई आइसोलेशन वार्ड की स्थिति है खराब ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -