Tabebuia ओपन 2021: व्हीलचेयर टेनिस टूर्नामेंट शनिवार से होगा शुरू

Feb 25 2021 03:15 PM
Tabebuia ओपन 2021: व्हीलचेयर टेनिस टूर्नामेंट शनिवार से होगा शुरू

शारीरिक विकलांगता वाले लोगों के लिए पहला आधिकारिक स्थान टेनिस टूर्नामेंट, Tabebuia ओपन 2021 शनिवार को शुरू होगा। इस टूर्नामेंट का आयोजन अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के तत्वावधान में भारतीय व्हीलचेयर टेनिस टूर (आईडब्ल्यूटीटी) द्वारा कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस संघ (टीएसटीए) के सहयोग से किया जाता है। 

आईडब्ल्यूटीटी के एक आधिकारिक बयान में लिखा गया है, आईडब्ल्यूटीटी बेंगलुरु के सभी नागरिकों को गर्मजोशी से निमंत्रण देने के लिए उत्साहित है और विकलांग पुरुषों और महिलाओं के धैर्य और दृढ़ संकल्प को देखने के लिए आने के लिए उत्साहित है क्योंकि वे पुरुषों और महिलाओं के लिए एकल और युगल स्पर्धाओं में शीर्ष स्लॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। उन्होंने आगे कहा, हम आगंतुकों से अनुरोध करते हैं कि वे हर किसी के हित में सभी कोरोना दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें। दर्शकों के लिए प्रवेश सभी के लिए निशुल्क है। यह टूर्नामेंट 27 फरवरी से 2 मार्च तक 12 बजे से शाम 4:00 बजे तक होगा।

पुरुषों और महिलाओं के लिए एकल और युगल स्पर्धाओं में शीर्ष स्थान के लिए देश भर के 38 खिलाड़ी भाग लेंगे। शोपीस इवेंट चार दिन तक चलेगा। Tabebuia ओपन एक व्हीलचेयर टेनिस टूर्नामेंट है कि भारत में सबसे अच्छा व्हीलचेयर टेनिस खिलाड़ियों में से कुछ को एक साथ लाता है। इस टूर्नामेंट की मेजबानी एआईटीए और इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन (आईटीएफ) के नियमों और विनियमों का पालन करते हुए की जाएगी।

विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरीकॉम मेड इन इंडिया ट्विटर 'कू' ऐप पर हुई शामिल

चर्चिल ब्रदर्स ने नेरोका एफसी पर दर्ज की जीत

PSL 6: एलेक्स हेल्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को कराची किंग्स पर दिलाई शानदार जीत