PSL 6: एलेक्स हेल्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को कराची किंग्स पर दिलाई शानदार जीत

Feb 25 2021 02:53 PM
PSL 6: एलेक्स हेल्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को कराची किंग्स पर दिलाई शानदार जीत

इस्लामाबाद युनाइटेड ने कराची किंग्स को हराकर पीएसएल 6 की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इफ्तिखार अहमद, एलेक्स हेल्स और हुसैन तलत के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन ने बुधवार को नेशनल स्टेडियम में कराची को हराने में टीम की मदद की। कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने इस सीजन का पहला शतक जड़ा और एक से अधिक बार तीन अंकों का स्कोर पोस्ट करने के लिए शारजील खान की 105 रन की दस्तक व्यर्थ हो गई।

युनाइटेड की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उन्होंने पहले दो ओवरों में फिल साल्ट और कप्तान शादाब खान को खो दिया। लेकिन, हेलीज ने अपने 21 गेंद 46 में कुल आठ चौके और एक छक्का जड़ा जिससे टीम को खेल में वापसी करने में मदद मिली।  फहीम अशरफ ने इसके बाद एक ओवर बाद ही क्रीज पर वापसी की। फहीम ने 15 में से 25 और दो छक्के और कई चौके जड़े।

इफ्तिखार और हुसैन की जोड़ी ने स्कोरबोर्ड के साथ चार और युनाइटेड ने 13.3 ओवर शेष रहते जीत से 115 रन दूर 82 का स्कोर पढ़ते हुए आगाज किया। इस जोड़ी ने 96 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जिसने जहाज को स्थिर कर दिया। हुसैन के प्रस्थान के बाद 21 रन अभी भी शेष हैं, आसिफ अली, नए आदमी, निडर हो गए और पहली ही गेंद पर उन्होंने एक विशाल छक्का जड़ा। उन्होंने मैच जीतने के लिए एक विशाल छक्का मारने से पहले मोहम्मद आमिर को एक चौका जड़ा।

प्रो कबड्डी लीग के मीडिया अधिकारों की नीलामी के लिए मशाल स्पोर्ट्स ने जारी किया ITT

मार्टिन गुप्टिल ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, T20I में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

खेलने की हमारी शैली के प्रति वफादार होना बहुत महत्वपूर्ण है: कोच लोबेरा