विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरीकॉम मेड इन इंडिया ट्विटर 'कू' ऐप पर हुई शामिल

Feb 25 2021 03:12 PM
विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरीकॉम मेड इन इंडिया ट्विटर 'कू' ऐप पर हुई शामिल

छह बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरीकॉम बुधवार को "कू" में शामिल हो गईं। वह मेड इन इंडिया माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में शामिल होने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनीं। मैरीकॉम ने भी आवेदन का जवाब देते हुए अपने अनुयायियों से कू पर शामिल होने को कहा। मैरीकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस लिंक के साथ पोस्ट शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से भारतीय ट्विटर पर उन्हें फॉलो करने का आग्रह किया।

उसने कहा, उसने कहा, "हेलो एवरीवन, आप अब मुझे KOO App पर mcmarykom में फॉलो कर सकते हैं। एक राष्ट्र पहले संदेश में, मैरी ने कैप्शन के साथ प्रशिक्षण से गुजरने का एक वीडियो पोस्ट किया, यदि आप अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हर दिन अपने आप को चुनौती दें #Roadtotokyoolympics।"

कू में शामिल हो चुके हैं कई राजनेता और मशहूर हस्तियां जिनमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पीयूष गोयल, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, देवगौड़ा, एचडी कुमारस्वामी, प्रियंक खड़गे भी शामिल हो चुके हैं। कू 'आत्मनिर्भर भारत अवार्ड' की विजेता भी हैं। इसकी मदद से यूजर्स अंग्रेजी, हिंदी में ट्वीट जैसे पोस्ट भेज सकते हैं।

चर्चिल ब्रदर्स ने नेरोका एफसी पर दर्ज की जीत

PSL 6: एलेक्स हेल्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को कराची किंग्स पर दिलाई शानदार जीत

प्रो कबड्डी लीग के मीडिया अधिकारों की नीलामी के लिए मशाल स्पोर्ट्स ने जारी किया ITT