Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

Apr 09 2019 11:51 AM
Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी के साथ इस फिल्म के नए नए पोस्टर और गाने भी सामने आते जा रहे हैं. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक के बाद एक नया गाना रिलीज करने में लगे हुए हैं. कुछ ही देर में कलंक का नया गाना 'तबाह हो गए' रिलीज होने वाला है, गाने की रिलीज से पहले करण जौहर ने माधूरी दीक्षित का दूसरा लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बीते दिन इसका पहला लुक सामने आया था और अब देखें इसका दूसरा लुक.

बता दें, 'तबाह हो गए' गाने को माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है, इस गाने में माधुरी दीक्षित का जबरदस्त कथक डांस देखने को मिलने वाला है. ऐसा ही लुक उनका सामने आ रहा है जो दर्शकों को लुभा भी रहा है. तबाह हो गए गान से माधुरी दीक्षित का जो सेकेंड लुक पोस्टर सामने आया है, उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. माधुरी दीक्षित ने ऑरेंज लहंगा पहना हुआ है, और पोस्टर में कथक करने के पोज में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में उनके चारों तरफ सहयोगी डांसर्स दिखाई दे रहे हैं, जिन्होने ग्रीन लहंगा पहन रखा है. देखकर लग रहा है गाना भी जोरदार होने वाला है. 

काफी लंबे समय बाद माधुरी का ये अंदाज लोगो को बड़े परदे पर देखने को मिलने वाला है. माधुरी के इस अंदाज के दीवाने तो लाखों-करोड़ो लोग हैं. फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रही है. भला उत्साह हो भी क्यों ना क्योंकि सबसे बड़ी बात तो ये है कि काफी सालो बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

एक दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं आलिया-वरुण, किया खुलासा

इस खूबसूरत लड़की पर चढ़ा 'फर्स्ट क्लास' का खुमार, लाखों बार देखा VIDEO

Kalank : जल्दी रिलीज़ होगा फिल्म का चौथा गाना, पोस्टर आया सामने