रीटा रिपोर्टर करेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी
रीटा रिपोर्टर करेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस प्रिया अहूजा को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से काफी पॉपुलैरिटी मिली है . इसके साथ ही शो में वो रीटा रिपोर्टर के रोल में थी. परन्तु  लंबे वक्त से वो शो से गायब हैं. इसके पीछे कारण था उनकी प्रेग्नेंसी. इसके अलावा नबंवर 2019 में उन्होंने बेबी को जन्म दिया. उन्होंने शो से मैटरनिटी लीव ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस शो में वापस आने वाली हैं. असल में, प्रिया के पति मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके हिंट दिया है कि एक्ट्रेस शो में वापस आने वाली हैं.

 इसके साथ ही वो शो में जल्द ही रीटा रिपोर्टर के रोल में दिखेंगी. वहीं मालव ने पोस्ट कर लिखा- और रीटा अपनी मैटरनिटी ब्रेक से वापस आ गई है. ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि उसे मेरे ऑर्डर फॉलो करने पड़ते हैं. इसी के साथ मालव ने रीटा रिपोर्टर के गेटअप में प्रिया का एक वीडियो भी शेयर किया है. प्रिया की शो में वापसी से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया लंबे अरसे से शो से गायब हैं. शो में उनकी एक्टिंग का काफी पसंद किया गया था. 

वहीं पोपटलाल संग उनकी लड़ाई को फैंस काफी मिस भी कर रहे थे. यदि शो की बात की जाए तो टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लगातार दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. इसके अलावा शो लगातार 11 सालों से भी अधिक वक्त से लगातार लोगों को हंसाने का काम कर रहा है. वहीं शो हमेशा टीआरपी की रेस में भी बना रहता है| इस वक्त शो में कोरोना वायरस को लेकर कैसे सावधानी बरते इसके बारे में बताया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda) on

Khatron Ke Khiladi 10: अमृता खानविलकर का स्टंट देखकर फैंस के रोगटे हुए खड़े

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मरी हुई बच्ची का सच आएगा सबके सामने ?

रोडीज के नए फॉर्मेट को लेकर भड़के डायरेक्टर निवेदित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -