ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मरी हुई बच्ची का सच आएगा सबके सामने ?
ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मरी हुई बच्ची का सच आएगा सबके सामने ?
Share:

स्टार प्लस पर काफी लंबे समय से टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों की पंसद बना हुआ है. बता दे कि शों में नायरा और कार्तिक के हाथ कुछ दिन पहले ही सफलता लगी है. ठोस सबूत के चलते नायरा और कार्तिक लव-कुश की पोल सभी के सामने खोल चुके है और इसके तुरंत बाद ही दोनों ने गोयनका सदन वापस आने का फैसला ले लिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक खुशी-खुशी अपने पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिताएंगे, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. बीते दिनों ही हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी थी कि जल्द ही कार्तिक को इस बात की भनक लग जाएगी कि उसकी मरी हुई बच्ची जिंदा है.

निया शर्मा ने कोरोना वायरस के डर को लेकर कसा तंज, कही चौकाने वाली बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में नायरा और कार्तिक की मुसीबत और भी बढ़ने वाली है. जी हां रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक और नायरा कीर्ति को उसी अस्पताल में ले जाएंगे, जहां पर उनकी बेटी की मौत हो गई थी. यहां पहुंचते ही कार्तिक को पता चलेगा कि लीला नाम की नर्स को कैंसर है. दरअसल लीला ने ही कीर्ति और नायरा की प्रेंग्नेंसी की दौरान काफी मदद की थी और जैसे ही कार्तिक को पता चलता है कि लीला को कैंसर है तो वह उसकी मदद करने का फैसला लेता है.

तारक मेहता की शूटिंग हुई ठप, सरकार से मेकर्स ने बोली ये बात

शो में आगे कार्तिक लीला को फोन करेगा लेकिन वह डर के मारे फोन ही काट देगी. लीला के इस बर्ताव को देखकर कार्तिक को इस बात का शक होगा कि कहीं लीला उसकी बेटी से जुड़ा सच तो नहीं छिपा रही है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वह लीला को खोजने के लिए खूब हाथ पैर मारेगा.ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि जब कार्तिक को लीला के बारे में सारी सच्चाई नहीं मालूम पड़ जाएगी, वह नायरा को इसके बारे में कुछ भी नहीं बताइएगा. दरअसल कार्तिक नहीं चाहता है कि नायरा के पुराने जख्म फिर से हरे हो जाए.

रिपीट टेलीकास्ट होंगे कई शोज, आज है शूटिंग का आखिरी दिन

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -