बबीता जी के कारण 'जेठालाल' को जाना पड़ा था जेल, जानिए पूरा मामला
बबीता जी के कारण 'जेठालाल' को जाना पड़ा था जेल, जानिए पूरा मामला
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को देखते ही देखते 14 वर्ष पूरे हो गए तथा वक़्त कहां गुजर गया पता ही नहीं चला। 28 जुलाई, 2008 को आरम्भ हुए इस कॉमेडी शो को एक लंबा अरसा निकल चुका है। आज जो बच्चे इस शो को बड़े चाव से देखते हैं वो उस समय में पैदा भी नहीं हुए थे तो इन 14 वर्षों मे बच्चे कब बड़े बन गए पता ही नहीं चला। 14 वर्ष पूर्व शो का कास्ट आज से थोड़ी अलग नजर आती थी तो जब इसे आरम्भ किया गया तब इन भूमिकाओं के हाव भाव भी काफी अलग थे जो आज दिखाई देते हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले एपिसोड मे ही जेठालाल जेल की सलाखों के पीछे पहुच जाते है तथा उनके खिलाफ गवाही देती हैं बबीता जी। शायद इस बात पर कोई भरोसा भी ना करें मगर ये सच है। पहले एपिसोड में जेठालाल जेल की वर्दी, हाथों मे हथकड़ी लगाए नजर आए थे। जेठालाल का भाग्य तो आप जानते ही हैं। कुछ भी हो सारी समस्या घूम फिरकर उन्हीं पर आ जाती है तथा उनकी पहली समस्या है उनका बेटा टप्पू जो अपने बचपन में बहुत शरारती था लिहाजा बेटे की शरारतो की वजह से ही जेठालाल को जेल जाना पड़ा था।
 
वही केवल बबीता जी या अय्यर ही नहीं बल्कि पहले एपिसोड में तो पूरी गोकुलधाम उन्हीं के खिलाफ थे। सभी टप्पू की शिकायत लेकर जज साहब के पास पहुंचे थे तथा जेठालाल पर खूब आरोप लगाए। पहले एपिसोड में बबीता जी को फिल्म जगत में डांसर बताया गया था। वहीं जब सभी ने जेठालाल के खिलाफ गवाही दी तो जज ने भी उन्हें कालापानी की सजा सुना दी थी। हालांकि ये सब ख्वाब होता है तथा फिर होती है दया भाभी की एंट्री। आज भूमिका थोड़ी बदल से गई हैं, बोलने से लेकर व्यवहार तक में परिवर्तन लाया गया है मगर इस शो की एक विशेष बात तब भी थी और आज भी है। तब भी ये लोगों के चेहरों पर हंसी लाता था और आज भी लाता है। 

जोकर बना भारती सिंह का 'गोला', इंटरनेट पर छाया नया अवतार

जब बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद, तस्वीरें देख रणवीर सिंह को भूल जाएंगे आप

शो छोड़ने के बाद भी 'तारक मेहता...' में नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा, जानिए क्या है मांजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -