कैसी है रश्मि रॉकेट ? मिशन मंगल की एक्ट्रेस तापसी ने खुद किया खुलासा
कैसी है रश्मि रॉकेट ? मिशन मंगल की एक्ट्रेस तापसी ने खुद किया खुलासा
Share:

फिल्म मिशन मंगल की अपार सफलता के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म कौन सी होगी ? इसे लेकर फिल्म इंडस्ट्री में लोग खूब कौन बनेगा करोड़पति खेल रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि तापसी के पास इन दिनों तीन फिल्में हैं और उनकी एक फिल्म मशहूर अभिनेता प्रकाश राज के निर्देशन में भी बनकर तैयार हो चुकी है, हालांकि ये फिल्म कानूनी झमेले में फंसी हुई है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अमिताभ बच्चन के साथ हिट फिल्म बदला के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा उन्हें लेकर एक हॉरर फिल्म बनाने की तैयारी की गई है और एक्ट्रेस तापसी के मुताबिक, यह फिल्म भूतिया फिल्म होने की बजाय पारलौकिक शक्तियों के एहसास की फिल्म होगी और इसकी शूटिंग इसी सर्दियों में विदेश की किसी लोकेशन पर शुरू की जाएगी. जबकि अब तापसी की एक और फिल्म का एलान कर दिया गया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस तापसी की नई फिल्म रश्मि रॉकेट का एलान कर दिया गया है और इसे आकर्ष खुराना निर्देशित करने वाले हैं. इससे पूर्व में आकर्षक दुलकर सलमान और इरफान खान के साथ फिल्म कारवां को बना चुके हैं. एक्ट्रेस तापसी ने यह साफ किया है कि उनकी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट किसी खिलाड़ी की बायोपिक नहीं है, बल्कि इसके लिए देश की तमाम मशहूर धाविकाओं के जीवन से प्रेरणा ली गई है. 

मनीष के साथ जंगल में ऐसा काम कर रहीं थीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

आलोचकों को सनी देओल का करारा जवाब, ऐसे कर दी बोलती बंद

प्रस्थानम पर संजय दत्त के बोल, मनीषा-जैकी पर कहा कुछ ऐसा

हमशक्ल के बाद मिला अक्षय कुमार का जबरा फैन, 18 दिन में 900 किमी चलकर की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -