मनमर्ज़ियाँ : पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू
मनमर्ज़ियाँ : पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' जिसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है. अनुराग कश्यप और आनंद राय की इस फिल्म में तापसी पन्नू काम कर रही हैं जिसके सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आयी है. इस फिल्म में तापसी एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जिसमे उन्होंने पंजाबी पटियाला सूट पहना हुआ है साथ ही पंजाबी जूतियां भी पहनी हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही हैं. तापसी के इस लुक को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे क्योंकि उन्हें आपने इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा.

तापसी ने कई हिट फिल्में की है और उनसे से इनकी खास फिल्म थी 'पिंक' जिसे दर्शकों ने बेहद ही ज्यादा पसंद किया था. इसके अलाव 'नाम शबाना' में भी तापसी का ज़ोरदार काम रहा जिसकी तारीफ उनके फैंस के साथ-साथ उनके आलोचकों ने भी की थी. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिस पर फिल्म के डायरेक्टर और तापसी पन्नू पहली बार काम कर रहे हैं. इसके पहले तापसी पन्नू को 'जुड़वाँ 2' में वरुण धवन के साथ देखा गया था जिसमे इनका रोल कॉमेडी से भी भरा था.

बता दें, इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी नज़र आ रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर में की जा रही है जहाँ की पूरी अपडेट तापसी देती जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग ज़ारी है जिसकी डेट अभी सामने नहीं आयी है. बताया जा रहा है फिल्म काफी कॉमेडी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आएगी. तो चलिए इस समय आप देख लीजिये तापसी पन्नू का ये अवतार.

October Trailer : काफी परेशान नज़र आए वरुण धवन

इस सुपरस्टार को पसंद नहीं काम में किसी दूसरे की दखलअंदाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -