October Trailer : काफी परेशान नज़र आए वरुण धवन
October Trailer : काफी परेशान नज़र आए वरुण धवन
Share:

हाल ही में शुजीत सिरकार ने अपनी आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. फिल्म में बनिता संधू और वरुण धवन नज़र आ रहे हैं.  फिल्म में इन दोनों की साइलेंट लव स्टोरी बताई गयी है. जैसा कि आप ट्रेलर में देख सकते हैं बनिता और वरुण दोनों ही एक होटल में काम करते हैं जहाँ  ग्राहकों को होटल सर्विस देते हैं. दोनों की धीमी लव स्टोरी भी देखने को मिल रही है लेकिन शुरुआत में उनके प्यार की कुछ खास कहानी नहीं बताई गयी है.

आप देख सकते हैं वरुण होटल की नौकरी छोड़ने के बाद कई सारे काम करते हुए नज़र आते हैं. या ये कहें कि इस फिल्म में वो अपने काम को बार-बार बदलने के लिए मजबूर हैं और अपनी गलतियों के कारण उन्हें काम को बदलना ही पड़ता है. वहीँ बनिता अपने होटल वाले कोर्स पर डटी रहती हैं और वरुण को भी मदद करती हैं. लेकिन इनकी लव स्टोरी कहाँ से शुरू हुई और कहाँ पर खत्म हुई ये कुछ साफ़ समझ में नहीं आ रहा है.

आपको बता दे इस फिल्म को शुजीत सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं और रॉनी लाहिरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी जिसका इंतज़ार वरुण के फैंस काफी समय से कर रहे हैं. वहीँ फिल्म का नाम अक्टूबर क्यों रखा है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. तो चलिए फ़िलहाल देख लीजिये इसका ये ट्रेलर शायद आपको समझ में आ जाये, फिल्म का नाम अक्टूबर क्यों रखा.

कभी ऐसी दिखती थी बिग बॉस 6 की ये हॉट अभिनेत्री

जन्मदिन विशेष: जानिए, श्रेया घोषाल से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

मानषी बनी 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -