सामने आए तापसी पन्नू के अनटाइटल्ड फ़िल्म के पोस्टर्स
सामने आए तापसी पन्नू के अनटाइटल्ड फ़िल्म के पोस्टर्स
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही तापसी पन्नू एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वैसे तापसी की इस फिल्म का नाम तो नहीं सामने आया लेकिन कई दिलचस्प पोस्टर जरूर सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. आरएसवीपी की इस फिल्म में तापसी पन्नू रश्मि नाम रश्मि होगा, फिल्म से तापसी के लुक की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अभिनेत्री के बोहेमियन लुक ने ​लोगों को उत्साहित कर दिया है. वहीं एक फोटो शेयर कर तापसी ने लिखा है ‪To sprint ahead, sometimes you have to go a few steps back.... ‪all set to ‘race’ on this new ‘track’ with Rashmi...... ‬‪Tomorrow ....

‬इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर तापसी लिखती हैं An eye that’s aiming for the finish line will see through all odds.... इसमें वह बहुत सुंदर दिखाई दे रही है. वहीं निर्माताओं के साथ-साथ तापसी पन्नू ने भी पोस्ट साझा करते हुए किरदार के चेहरे से पर्दा उठा दिया है जिसमें तापसी के पैरों से लेकर चेहरे तक की कई तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" जैसी वर्ष की सबसे बड़ी हिट देने के बाद, आरएसवीपी अब आगामी फिल्म के लिए कमर कस रही है जो कि तापसी पन्नू अभिनीत एक अनटाइटल्ड फिल्म है.

आपको बता दें कि तापसी पन्नू के लुक का खुलासा करने वाले सभी पोस्ट ने उत्साह बढ़ा दिया है और अब सभी इस फिल्म का नाम जानना चाहते हैं. वहीं दर्शक अब बेसब्री से फ़िल्म के टाइटल का इंतजार कर रहे है जो निर्माताओं से एक और ब्लॉकबस्टर की उम्मीद कर रहे हैं. ऐसे में अब इस फिल्म का नाम और कहानी जानने के लिए सभी बेताब हो गए हैं.

बड़ी गंभीर बिमारी से लड़ रहे हैं अक्षय खन्ना! फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

B'Day : MBA कर चुके गुरशरणजोत सिंह ऐसे बने High Rated गुरु रंधावा

16 साल में पूरी तरह से बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी, शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -