बड़ी गंभीर बिमारी से लड़ रहे हैं अक्षय खन्ना! फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
बड़ी गंभीर बिमारी से लड़ रहे हैं अक्षय खन्ना! फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं. ऐसे में आजकल उनकी लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्षय की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस एक्टर की सेहत को लेकर सवाल उठा रहे हैं और लोग उन्हें लेकर परेशान भी नजर आ रहे हैं. जी आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अक्षय खन्ना का वजन पहले से घटा हुआ लग रहा है और अक्षय के बालों को देखकर भी यूजर्स ने कई सवाल उठाए हैं. आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे फोटो में अक्षय खन्ना को देखकर लग रहा है जैसे वो बीमार हैं और बड़ी बिमारी के कारण आज उनका ये हाल हो गया है.

इस समय अक्षय की तस्वीर पर कंसर्न दिखाते हुए यूजर्स ने लिखा, "क्या से क्या हो गया." एक यूजर ने पूछा, "अक्षय हेयर ट्रांसप्लांट क्यों नहीं कराते हैं." इसी के साथ एक यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि ''पैसों की कमी है क्या, अगर नहीं है तो हमे बताओ हम देंगे लेकिन अपना इलाज करवा लो.'' आप सभी को बता दें कि अक्षय खन्ना की तस्वीर पर कई यूजर्स ने उनकी अच्छी सेहत की दुआ की और कई यूजर्स ने सवाल उठाए कि ''आज के समय में अक्षय खन्ना खुद को फिट क्यों नहीं रख रहे हैं.''

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय खन्ना जल्द ही फिल्म सेक्शन 375 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनका रोल एक वकील का है. फिल्म में ऋचा चड्ढा भी हैं. इसी के साथ अक्षय खन्ना की इस फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है.

16 साल में पूरी तरह से बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी, शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर

ट्रेलर ने फैंस में पैदा की बेसब्री, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

सजा मिलते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी नेहा कक्कड़, देखें वायरल होता वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -