तापसी के बॉडी पार्ट्स पर कमेंट करने वालों की लगी क्लास, ऐसे दिया सटीक जवाब
तापसी के बॉडी पार्ट्स पर कमेंट करने वालों की लगी क्लास, ऐसे दिया सटीक जवाब
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स को कई बार ट्रोल किया जाता है. ये बात अब उनके लिए आम हो चुकी है और जब भी कोई यूज़र अजीब बात करता है तो उसे करारा जवाब भी मिलता है. यानि अपने तरीके से वो उनका मुंह भी बंद कर देते हैं. कई एक्ट्रेस ट्रोल हो चुकी हैं अपनी बॉडी को लेकर और अब हाल ही में तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. तापसी पन्नू अपनी फिल्मों को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने बॉडी पार्ट्स को लेकर घेरे में आ गई हैं. 

फिल्मों में कई तरह के पावरफुल रोल निभाने वाली तापसी के लिए एक ट्रोल ने कुछ ऐसा कह दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया. लेकिन सेलेब्स की आदत होती है कि ट्रोलर को उनकी ही भाषा में समझाया जाए. तापसी ने भी ऐसा ही किया, बजाए कुछ गलत बोलने के उन्हीं के अंदाज़ में और बेहद सटीक जवाब दे डाला है. दरअसल एक ट्रोल ने उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर कॉमेंट किया था. आप पढ़ सकते हैं ये ट्वीट जिसमें लिखा है  'तापसी, मुझे आपके बॉडी पार्ट्स काफी पसंद हैं.' इसी के बाद तापसी ने भी जवाब दिया, उन्होंने लिखा, 'Wow!मुझे भी ये पसंद हैं. वैसे आपका फेवरिट क्या है? मेरा फेवरिट दिमाग है.' 

तापसी के इस जवाब से उनके फैंस उनके लिए और भी क्रेजी हो गए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों 'मिशन मंगल' की तैयारी में लगी हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

Manikarnika Trailer : साहस और निडर के साथ अंग्रेजों को मौत के घाट उतारती दिखी झाँसी की रानी

चीन में होने वाला था आमिर का कार्यक्रम, इस कारन से हुआ रद्द

इस मशहूर सिंगर ने किया खुलासा- 'सलमान ने मुझे स्टूडियो में घुसने नहीं दिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -