बहन संग छुट्टियां मनाने बीकानेर पहुंची तापसी पन्नू, वायरल हो गई फोटोज
बहन संग छुट्टियां मनाने बीकानेर पहुंची तापसी पन्नू, वायरल हो गई फोटोज
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अभिनय के साथ-साथ घूमने का भी बहुत शौंक है। एक्ट्रेस इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड मथायस बोई, बहन शगुन पन्नू और कई लोगों के साथ बीकानेर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है। तापसी ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की फोटोज साझा की हैं, जो खूब वायरल होने लगी है।

तापसी ने दो फोटोज साझा की हैं। पहली तस्वीर में अभिनेत्री येलो शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने बालों में हेयरबैंड के साथ ही 2 बन बना कर रखा है। अभिनेत्री होटल की गैलरी में बैठक किताब पढ़ रही हैं। दूसरी फोटोज में तापसी व्हाइट ड्रेस पहन राखी है। अभिनेत्री होटल के आंगन में बैठी हुई है। होटल का पूरा एंटीक लुक दिखाई दे रहै है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो तापसी लग्जरी होटल नरेंद्र भवन में रुकी हैं जो कि बीकानेर के आखिरी महाराजा नरेंद्र सिंह का निवास स्थान भी बताया जा रहा है। इस होटल में एक रात रुकने की शुरुआती मूल्य 6,299 रुपये है। प्रिंस रूम में एक रात ठहरने के लिए 11,600 रुपये। रेजिमेंटल रूम में रात रुकने के लिए 17,299 रुपये, द इंडियन रूम के लिए 25,299 रुपये और रिपब्लिक सुइट में एक रात ठहरने का खर्च 48 हजार रुपये चुकाने होंगे। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो तापसी बहुत जल्द फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में दिखाई देने वाली है। ये मूवी मिताली राज की बायोपिक है। इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ विजय राज दिखाई देने वाले है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'वो लड़की है कहां?' और 'ब्लर' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देगी। 

मल्टीकलर लहंगे में दिव्या खोसला ने दिखाई अपनी खूबसूरती

काउच पर लेटकर जाह्नवी कपूर ने फैंस को बनाया दीवाना

दीया ने फिर शेयर की क्यूट अव्यान की फोटो, बेटे की मुस्कराहट ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -