फिल्म 'पति पत्नी और वो' से बाहर होते ही तापसी पन्नू ने बयां किया दर्द
फिल्म 'पति पत्नी और वो' से बाहर होते ही तापसी पन्नू ने बयां किया दर्द
Share:

संजीव कुमार की क्लासिक कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो इन दिनों चर्चाओं में चल रही है. जल्द ही इस फिल्म का रीमेक आबे वाला है और इसके कारण फिल्म को लेकर चर्चाएं होना बढ़ गई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड किरदार निभाते हुए नजर आएँगे. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगी. आपको बता दें पहले इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए तापसी पन्नू का नाम तय किया गया था लेकिन फिर उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

फिल्म से बाहर हो जाने के बाद तापसीबेहद दुखी हैं. इस बारे में तापसी का कहना है कि उन्हें फिल्म से बाहर कर नई फीमेल लीड को फिल्म में जगह मिल गई लेकिन उन्हें पहले इस बात की जानकारी तक फिल्म मेकर्स के तरफ से नहीं दी गई थी. उन्होंने बताया कि जब खुद तापसी ने फिल्म के निर्माताओं से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने तापसी पन्नू को ठीक से जबाव भी नही दिया और बात खत्म कर दी गई.

हालांकि बाद में फिल्म मेकर्स ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, 'किसी भी फिल्म को शुरु करते वक्त बहुत से एक्टर- एक्ट्रेस से बात की जाती है हमने तापसी पन्नू से भी उसी कड़ी में बात की थी. फिल्म की स्क्रीप्ट को देखते हुए स्टारकास्ट तय की जाती है.' आपको बता दें तापसी इससे पहले फिल्म पिंक और नाम शबाना में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दें चुकी हैं.

पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

First Look : क्राइम थ्रिलर होने वाली है महानायक की 'बदला', ये एक्ट्रेस फिर आएंगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -