First Look : क्राइम थ्रिलर होने वाली है महानायक की 'बदला', ये एक्ट्रेस फिर आएंगी नज़र
First Look : क्राइम थ्रिलर होने वाली है महानायक की 'बदला', ये एक्ट्रेस फिर आएंगी नज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं  जिसका पहला लुक सामने आया है. पहले ये दोनों हिट फिल्म 'पिंक' में नज़र आये थे. आपको इस पहले पोस्टर के बारे में बता दें, फिल्म के इस पहले लुक में अमिताभ बच्चन अपने किरदार में नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं नए लुक में अमिताभ बच्चन का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन इस तस्वीर में उनकी बैक साइट दिखाई दे रही है. साथ ही वो चलते हुए और अपने हाथ में बैग थामे हुए भी नजर आए. पोस्टर काफी जबरदस्त लग रहा है और उम्मीद है फिल्म भी जबरदस्त ही होने वाली है.

बता दें, सुजॉय घोष इसका निर्देशन करेंगे. अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए सुजॉय घोष ने खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सुजॉय घोष ने कैप्शन में 8 मार्च लिखा हुआ है. इसका मतलब यह है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी.

इसी के साथ बता दें, 'बदला' की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी. ये तो हालाँकि नाम से ही लग रहा है कि कहानी जोरदार होगी. इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे. दस साल पहले सुजॉय घोष ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी l उनको अपने इस फिल्म का टायटल 'बदला' रखना था लेकिन उनको यह नाम नहीं मिल रहा था l लेकिन अब जब यह नाम मिल गया है तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर भी काम शुरू कर दिया .

मिली जानकरी के अनुसार, बदला की शूटिंग मुंबई से लेकर लंदन और स्कॉटलैंड में होगी. लंदन और स्कॉटलैंड में फिल्म को शूटिंग करने का एक महीने का शेड्यूल तय किया गया है. अब इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है क्योंकि पोस्टर ही इतना अट्रैक्टिव है तो कहानी कैसी होगी. 

अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने शुरू किया 'सेक्शन 375', लड़ेंगे केस

Indian 2 : सामने आया कमल हसन की आखिरी फिल्म का पहला पोस्टर

शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -