इस वजह से तापसी ने नहीं किया किसी फिल्म एक्टर को डेट
इस वजह से तापसी ने नहीं किया किसी फिल्म एक्टर को डेट
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में देने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपने निजी जीवन के कारण चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह इस समय डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इसी प्रेम के बारे में बात की है। एक वेबसाइट से अपनी प्यारभरी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कई अहम खुलासे किये हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी को डेट क्यो नहीं किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

पहले तो हम बात करें मैथियास बोई के बारे में तो उन्होंने साल 2015 के यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। फिलहाल इंटरव्यू में तापसी ने मैथियास को डेट करने के सवाल पर कहा कि, 'मैं फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी को इसलिए डेट नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं अपनी निजी और व्यावसायिक ज़िंदगी अलग रखना चाहती हूं। जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं, उनकी तस्वीरें मैं बर्थडे पर शेयर करती हूं। ऐसा ही मैथियास के साथ किया, जो मेरे क़रीबी हैं।'

आगे शादी के सवाल पर तापसी ने कहा कि 'जब वो इसका इरादा कर लेंगी तो अपनी रफ़्तार धीमी कर लेंगी और साल में 5-6 फ़िल्में करने के बजाय 2 या 3 ही करेंगी। तब ही उनके पास अपनी निजी ज़िंदगी के लिए वक़्त निकल पाएगा।' वैसे तापसी मैथियास के बारे में ज्यादा बातें नहीं करती हैं और ना ही उनके साथ उनकी ज़्यादा तस्वीरें हैं। अब अगर मैथियास की बात करें तो वह अपनी भावनाएं ज़ाहिर करने में कभी पीछे नहीं रहते। आए दिन उन्हें तापसी के साथ फोटोज को शेयर करते हुए देखा जाता है। अब तापसी पन्नू के काम के बारे में बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू, लूप लपेटा और हसीना दिलरुबा शामिल हैं।

राज बब्बर के बेटे से था मिनिषा लांबा का अफेयर, गोवा में हुई थी छेड़छाड़

70 साल की हो गईं हैं मोना डार्लिंग, कभी थीं इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

अपनी कविताओं से लाखों दिल जीत चुके हैं जावेद अख्तर, की हैं दो शादियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -