तापसी ने कहा, यदि मेरे किरदार से कहानी पर फर्क...
तापसी ने कहा, यदि मेरे किरदार से कहानी पर फर्क...
Share:

एक ऐसी बात मिशन मंगल की कामयाबी के बाद इसकी लीड हीरोइन विद्या बालन कभी खुलकर नहीं कह पाईं थी, वह बात तापसी पन्नू ने गोवा फिल्म फेस्टिवल में सरेआम बोलकर जता दिया कि क्यों उन्हें हिंदी सिनेमा की धाकड़ हीरोइन माना जाता है।

गोवा फिल्म फेस्टिवल में दृष्टि दिव्यांग लोगों के लिए फिल्म प्रदर्शन के एक खास सेक्शन की लॉन्चिंग पर पहुंची तापसी ने कहा, "मैंने सूरमा और मिशन मंगल में काम करने के लिए हामी भरी थी लेकिन पहली फिल्म की कामयाबी दिलजीत दोसांझ के खाते में चली गई और मिशन मंगल की कामयाबी का क्रेडिट अक्षय कुमार और विद्या बालन के खाते में चला गया। ऐसा इसलिए कि ये फिल्में पूरी तरह से मुझपर केंद्रित फिल्में नहीं थीं। फिलहाल मुझे इस बात का अंदाजा था कि जब लोग थिएटर से बाहर निकलेंगे तो मुझे जरूर याद रखेंगे।'किरदारों के चयन के बारे में जिक्र चलने पर तापसी ने कहा कि वह फिल्म में स्क्रीन टाइम को ज्यादा महत्व नहीं देती हैं और उन्हें किसी ने किसी फिल्म में छोटा-सा, मगर अहम रोल भी ऑफर किया, तो वह कभी ना नहीं करेंगी। उनका कहना था,  यदि मेरे किरदार से कहानी पर फर्क पड़ता है, तो वो रोल मैं जरूर करूंगी।"

इन दिनों फिल्म साड़ की आंख में अपनी अदाकारी का डंका बजा रहीं तापसी ने गोवा फिल्म फेस्टिवल में सुपरहीरो फिल्मों के प्रति भी अपना लगाव जाहिर किया। तापसी कहती हैं, "मैं एवेंजर्स में भारतीय सुपरहीरो का रोल करना चाहती हूं। मुझे रॉबर्ट डाउनी जूनियर बहुत पसंद हैं और यदि मुझे कृष 4 में रोल ऑफर होता है तो मैं उसमें भी जरूर काम करना चाहूंगी।"

पूरी नहीं हुई दहेज़ की मांग तो ससुसरल वालों ने बहु को देह व्यापार कराने वालों के हाथों बेचा

हाउसफुल 4 के साउंड एडिटर की हुई मौत, लगातार काम करना पड़ा भारी

महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी सावंत का यह वीडियो हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -