महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी सावंत का यह वीडियो हो रहा है वायरल
महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी सावंत का यह वीडियो हो रहा है वायरल
Share:

राखी सावंत को बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में गिना जाता है जिनकी देश दुनिया में हो रही घटनाओं पर नजर बराबर बनी रहती है। राखी वीडियो साँझा कर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। बात चाहे किसी पर बयान देने की हो या अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की राखी हमेशा आगे नजर आती हैं। अब राखी सावंत ने महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर बयान दिया है। आप तो जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। शुक्रवार शाम को शिवसेना के उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बना रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार सुबह-सुबह भाजपा के देवेंद्र फणनवीस के साथ उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते नजर आए। मामले में शिव सेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ऐसी सियासी सरगर्मी में राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस को कह रही हैं कि मैंने आप लोगों को पहले ही कहा था कि आपस में सुलह कर जल्दी सरकार बना लो। नहीं तो बहुत देर हो जाएगी। राखी ने ये वीडियो शनिवार को साँझा किया है। राखी के इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aagye modi ji mai hu aadhe maa

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ''लो कर लो बात बोला था न मैंने। पवार साहब को शिवसेना को लड़ो मत सोचो मत इतना टाइम नहीं है। देख लो मोदी जी कितने पावरफुल हैं। तुम लोगों की लड़ाई देख रातों रात अमित शाह ने पवार साहब को फोन कर दिया। भाई उधर कुछ मिलेगा नहीं उधर जाओगे तो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा।''

राखी आगे कहती हैं-''अब देखो उद्धव जी। गई ना सीएम की कुर्सी हाथ से। मैं बहुत चाहती थी कि आप सीएम बनो। मोदी जी के पीछे अमित शाह का दिमाग है। मास्टरमाइंड हैं वो इन सबके। गुजराती हैं न गुजरातियों का दिमाग बहुत तेज होता है। मै भी गुजराती हूं।'' जानकारी के लिए बता दें राखी बीते कुछ महीने से अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल उनके पति रितेश को आजतक किसी ने देखा नहीं है। पर वीडियो साँझा कर वह अक्सर बताती रहती हैं कि रितेश से वह बहुत प्यार करती हैं।

इमरान हाशमी दिल्ली के पॉल्युशन पर बोले कुछ ऐसा, इंटाग्राम पर पोस्ट की सेल्फी

अपने पति निक के साथ कभी गाना नहीं चाहती प्रियंका, जाने क्या है वजह

Dabangg 3: फ़िल्म से पहले हो रहे है गाने वायरल, दो दिन में इतने लोगो ने देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -