'सस्ती कॉपी' कहने पर फिर भड़की तापसी, कहा- मुझसे नेपोटिज्म कार्ड...'
'सस्ती कॉपी' कहने पर फिर भड़की तापसी, कहा- मुझसे नेपोटिज्म कार्ड...'
Share:

आमतौर पर देखने में आता है कि बॉलीवुड एक्टर्स विवादों से दूर ही रहना चाहते हैं, लेकिन कई बार वो अपनी राय रखने की वजह से मुश्किलों में आ जाते हैं. वहीं अब हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल द्वारा अदाकारा तापसी पन्नू को निशाने पर लिया गया था और ट्विटर पर उन्हें कंगना की 'सस्ती कॉपी' भी बताया था. रंगोली के इस कमेंट पर तापसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अनुराग कश्यप ने तापसी का सपोर्ट करते हुए जवाब दिया था और अब इस पूरे मामले पर तापसी द्वारा खुलकर बात की गई है.
 
हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी द्वारा रंगोली के 'सस्ती कॉपी' के कमेंट पर बताया गया कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा है. हालांकि उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा और आगे अदाकारा तापसी ने कहा कि 'केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त भी यह चाहते थे कि मैं जवाब दूं. हालांकि मैंने खुद को रोका. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं ऐसी वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती थी, जिसका वो फायदा उठा रही है और वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकती है. क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के दम पर हूं.'
 
तापसी द्वारा साक्षात्कार में आगे कहा गया कि 'मैं बहस करके इस चीज को नहीं बढ़ाना चाहती हूँ क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती हूँ. अतः मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है और मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से रहते हैं. 
 

Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

 

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !

तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -