तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

अभिनेता शाहरुख़ खान फिल्म जीरो की असफलता के बाद से फिल्मों से दूर है और किसी प्रोजेक्ट पर भी वे काम नहीं कर रहे हैं. लेकिन डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक, शाहरुख द्वारा कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट्स को लॉक किया गया है जिसमें राजकुमार हिरानी की एक फिल्म भी शामिल है. जहां राजकुमार हिरानी आमिर खान के साथ दो बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं, तो वही शाहरूख और हिरानी ने अब तक एक बार भी साथ काम नहीं किया. 

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता शाहरुख को हिरानी का आइडिया पसंद आया है और बटगया जा रहा हैं कि इस फिल्म के साथ ही वे अपनी अदद हिट की तलाश को खत्म करने में कामयाब होने की उम्मीद में भी हैं. इससे पहले रणबीर कपूर द्वारा भी राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म संजू में काम किया गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक कमाने में सफल रही थी और रणबीर को इससे एक नई पहचान मिली थी. 

बता दें कि राजकुमार हिरानी साल 2003 में शाहरुख खान को लीड रोल के तौर पर फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में कास्ट करना चाहते थे और वे इस फिल्म में विवेक ओबरॉय को सर्किट के तौर पर देखना चाहते थे. वहीं एक रिपोर्ट ये भी थी कि हिरानी शाहरुख को मुन्नाभाई बनाना चाहते थे और संजय दत्त को सर्किट के रोल में वे देखना चाहते थे, हालांकि शाहरुख ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. अभिनेताशाहरुख ने इस बारे में कहा था कि मुझे लगता है कि हर एक्टर की किस्मत में कुछ फिल्में लिखी होती हैं और मुझे लगता है कि मैं इस रोल को उतने अच्छे तरीके से नहीं निभा पाता जितना शानदार तरीके से संजू ने इस फिल्म में काम किया है.

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

Michelle Lewin ने बरपाया कहर, शेयर की कई सेक्सी फोटो

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास