तापसी की तस्वीर देखते ही बॉयफ्रेंड Mathias ने किया यह कमेंट
तापसी की तस्वीर देखते ही बॉयफ्रेंड Mathias ने किया यह कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर करती हैं। वह बहुत एक्टिव एक्ट्रेस हैं और अपने द्वारा किये गए कामों को वह हमेशा अपने फैंस को बताती हैं। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर तापसी के चर्चे होते हैं और वह अपनी क्यूट फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर सभी को दीवाना बना डाला है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसपर उनके बॉयफ्रेंड Mathias Boe ने भी कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

आप देख सकते हैं तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कॉन्फिडेंस का मतलब यह नहीं कि आप यह सोचकर एक कमरे में घुसें कि आप हर किसी से बेहतर हैं। इसका मतलब है कि आप कभी भी किसी कमरे में घुसें तो लोगों से खुद की तुलना न करें।' आप देख सकते हैं इस फोटो में वह ग्रे ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने राउंडेड चश्मा पहना है जो दिलकश लग रहा है। तस्वीर में उनका कूल अंदाज दिखाई दे रहा है। वैसे जैसे ही इस फोटो को तापसी के बॉयफ्रेंड Mathias Boe ने देखा वैसे ही उन्होंने रिएक्ट किया है। कमेंट सेक्शन में उन्होंने दो हार्ट आईज इमोजी बनाये हैं जो आप देख सकते हैं। इसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि तापसी का कूल अंदाज उन्हें भी काफी पसंद आया है।

कौन हैं Mathias Boe - जी दरअसल Mathias Boe डेनमार्क के प्रसिद्ध बैडमिंटन प्लेयर हैं। उन्होंने यूरोपियन गेम्स 2015 में गोल्ड मैडल जीता था। इसके अलावा समर ओलंपिक्स 2012 में सिल्वर मैडल विजेता रहे थे। ऐसी खबरें हैं कि Mathias Boe और तापसी पन्नू कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे आज तक दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है।

अभी कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे CM शिवराज सिंह चौहान, यह है कारण

कोलंबिया में 9,412 कोरोना नए मामले आए सामने

सलमान पर भड़कीं अली गोनी की बहन, कहा- 'जब राखी ने श्राप दिया, गालियां दी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -