सलमान पर भड़कीं अली गोनी की बहन, कहा- 'जब राखी ने श्राप दिया, गालियां दी...'
सलमान पर भड़कीं अली गोनी की बहन, कहा- 'जब राखी ने श्राप दिया, गालियां दी...'
Share:

बिग बॉस 14 में साल का पहला वीकेंड का वार हो चुका है। वीकेंड का वार स्पेशल शनिवार के एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने पहले तो जैस्मिन और रुबीना को जमकर डांटा। उन्होंने दोनों को राखी सावंत के साथ किए बुरे बर्ताव के कारण डांटा। वहीं उसके बाद सलमान खान ने अली गोनी को भी जमकर डांट लगाने वाले लगाई। जी दरअसल अली गोनी को सलमान खान ने विकास गुप्ता के साथ किए गए बुरे बर्ताव को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई।

वहीं यह देखने के बाद अली गोनी की बहन इलामा गोनी गुस्से से लाल हो गयीं हैं और अब उनका रिएक्शन भी सामने आ गया है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने सलमान खान पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इलामा गोनी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सलमान खान जी ने कहा कि वो पूरा एपिसोड देखते हैं। जब राखी ने श्राप दिया, गालियां दी, तब शायद उनके टीवी कनेक्शन में प्रॉब्लम आ गई थी। वो हिस्सा मिस कर दिया उन्होंने। मजबूत रहो। जैस्मिन भसीन, अली गोनी।’

वैसे इलामा का ये ट्वीट अब चर्चाओं में बन चुका है। बात करें राखी सावंत के बारे में तो वह इन दिनों सभी को अच्छा एंटरटेन कर रहीं हैं। खुद सलमान खान ने राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए बीते दिनों शो में कहा था कि, 'बीते हफ्ते ये पूरा शो दरअसल, सिर्फ राखी सावंत ने ही चलाया है।' वैसे अली गोनी के बारे में बात करें तो वह जैस्मिन को शो में प्रपोज कर चुके हैं और हो सकता है दोनों घर से बाहर आकर शादी कर लें।

कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, सचिन पायलट ने भाजपा और RSS को घेरा

कंगना की धाकड़ फिल्म में हुई नयी एंट्री, एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट कर फैंस से मिलवाया

बिहार में नशे की बड़ी खेप बरामद, एक घर से मिला 937 किलो गांजा और लाखों की अवैध शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -