इस डायरेक्टर संग काम करने को तापसी पन्नू ने कहा श्राप, फिल्म की शूटिंग की पूरी
इस डायरेक्टर संग काम करने को तापसी पन्नू ने कहा श्राप, फिल्म की शूटिंग की पूरी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बीते दिन यानि रविवार को फिल्म थप्पड़ की शूटिंग पूरी कर ली है और आप जानते ही होंगे कि इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा है. वहीं उन्होंने फिल्म थप्पड़ की शूटिंग एक महीने में पूरी कर दी है और इस बात से सभी बहुत खुश हैं. वहीं अब हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद टीम काफी भावुक हो गई. जी हाँ, हाल ही में तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है और इसी के साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बताया.

इस दौरान तापसी ने फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''फाइनल पैकअप. 31 दिन तूफान से भी तेज गुजर गए लेकिन उसका असर भी उतना ही रहा. मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देती हूं कि मुझे ऐसे डायरेक्टर के साथ काम करने को मिला. लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है उनके साथ काम करना एक श्राप जैसा है. सहजता का श्राप, सबकुछ आसान होने का श्राप, कॉम्पलेक्स इमोशन को भी सरल कर देने का श्राप, सीखने के लिए इतना कुछ और इतनी खुशी. सिर्फ एक चीज जो कम थी वह हैं दिन. यहां से आगे बढ़ना बहुत कठिन है. अनुभव सिन्हा, मैं एक ऐक्टर के तौर पर नहीं तो एक डायटीशियन के तौर पर तो आपके पीछे पड़ी रहूंगी.'' 

आप सभी देख सकते हैं दिया मिर्जा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''कुछ कहानियाँ हम सब से बड़ी होतीं हैं! इस #Thappad की गूँज दूर तक जाएगी. कुछ कई अविश्वसनीय महिलाएं जो इस शानदार फिल्म का हिस्सा हैं...थैक्यू अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू.'' जी दरअसल यह फिल्म महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर आधारित हैं और यह फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी.

VIDEO: 21 साल बाद रिक्रिएट हुआ सलमान खान का ये सांग, सोशल मीडिया पर लगाई आग

Video: आखिरी तक देखना पूनम पांडे का यह वीडियो, उतार दिए पूरे कपड़े

Video: पति की बातें कर रही थीं दीपिका अचानक घबराकर बोलीं- 'कहीं वो आ तो नहीं गया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -