राजू श्रीवास्तव के निधन का सवाल सुन भड़की ये एक्ट्रेस, कही चौकाने वाली बात
राजू श्रीवास्तव के निधन का सवाल सुन भड़की ये एक्ट्रेस, कही चौकाने वाली बात
Share:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू आजकल अक्सर अपने गुस्से के लिए वायरल हो रहीं हैं। उनके कई वीडियो ऐसे सामने आ रहे हैं जिनमे वह गुस्से करते हुए नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल कई बार वह मीडिया के सवालों पर भड़क रही हैं और उनके वही वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब एक बार फिर से तापसी मीडिया से नाराज हो गईं। जी दरअसल यह नाराजगी उन्होंने तब दिखाई जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल किया गया। आपको बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स अस्पताल में निधन हो गया और इस दौरान कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में बीती शाम तापसी को जब देखा तो मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनके सामने भीड़ लगा दी। जी दरअसल एक्ट्रेस के रास्ते के सामने सब इकट्ठा हो गए और वह इससे परेशान हो गईं। आप देख सकते हैं वीडियो में तापसी जैसे ही बाहर आ रही थीं तो किसी ने उनसे राजू श्रीवास्तव के निधन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'क्या बोलूं??' उसके बाद तापसी को जब जगह नहीं मली तो उन्होंने सभी को वहां से रास्ते बनाने के लिए हटने के लए कहा। उन्होंने कहा, 'आप हटिए, ऐसा मत करिए। थोड़ा हटिए' वहीँ इसके बाद थैंक्यू बोलकर वह वहां से निकल जाती हैं।

तापसी के इस वीडियो पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। जी दरअसल कोई कमेंट कर रहा है कि तापसी अब घमंडी हो गई है। तो वहीं तापसी के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि एक्ट्रेस को ऐसे घेर लेंगे तो वह परेशान ही होगी न। इसके अलावा कई लोगों ने उनको बायकॉट करने के लिए भी कहा है। काम के बारे में बात करें तो जल्द वह फिल्म ब्लर, वो लड़की हैं कहां और डंकी में नजर आने वाली हैं।

पुतिन के ऐलान के बाद रूस में मची भगदड़, लोगों को नहीं मिल रहे फ्लाइट के टिकट

पुराने अंदाज में लौटी शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है VIDEO

BF ने गर्लफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर सूटकेस में भरे, खून से सने फ्लैट को देख काँप गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -