..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था
..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंड्रस्टी में अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बनाने वाली तापसी पन्नू इन दिनों काफी चर्चित एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'गेम ओवर' थी जिसमें उन्होंने एक अनोखा ही किरदार निभाया था. फिल्म दर्शकों को पसंद आयी लेकिन साथ ही उसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. एक्ट्रेस तापसी तन्नू ने हाल ही में अपने नाम को लेकर एक अनोखा खुलासा किया है. एक्ट्रेस तापसी तन्नू एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह से एक्ट्रेस ने अपने नाम में कुछ शब्द बदले हैं.

उन्होंने बताया कि तापसी अपने नाम की स्पैलिंग tapasee लिखती हैं वैसे उनके इस नाम मैं दो बार aa आता है लेकिन वह अपने नाम में दो बार ee का प्रयोग करती हैं. जो खुद में कुछ यूनिक हैं. इस पर एक्ट्रेस ने बताया है कि ये उनकी स्कूल टीचर के कारण से बदला है. इस बारे में तापसी ने आगे बताया कि उनका नाम बड़ा कंन्फ्यूज करना वाला रहता. इसलिए उन्होंने अपने नाम को Tapasee से taapsee किया है ताकि कोई परेशानी न आये. 

इससे पहले आयुष्मान भी इस तरह से शब्दों को लेकर अपने नाम को बदल चुके हैं. बॉलीवुड में और भी कई तापसी ने ये भी बताया कि नाम बदलने से स्कूल में उनको रोल नंबर भी बदल गया था. इसके साथ बॉलीवुड के कई सितारे अपना नाम बदल चुके हैं. कुछ स्पेलिंग हटा चुके हैं तो किसी ने पूरा नाम ही बदल लिया. तापसी जल्द ही वह आगामी फिल्म सांड की आंख में नज़र आने वाली हैं उनके साथ भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली हैं जो की अगले साल बड़े पर्दे पर नजर आएगी. 

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -