दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में
दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा अपनी दो फिल्मों 'अर्जुन पटियाला' और 'खानदानी शफाखाना' को लेकर इन दिनों बेहद ही रोमांचित हैं और एक खास बात दोनों फिल्में 26 जुलाई को रिलीज हो रही हैं. इस तरह से यह उनके लिए एक दोहरी खुशी की तरह है. बता दें कि फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में जहां वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं, 'खानदानी शफाखाना ' में वह सोनाक्षी सिन्हा के भाई की भूमिका में नजर आने के लिए तैयार हैं. 

अब हाल ही में एक बयान में वरुण ने कहा कि, 'अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं और ऐसा बहुत कम ही होता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह दोहरे जश्न का बुलावा है और मैंने दोनों फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत भी की है और मुझसे इन्हें देखने के लिए इंतजार भी नहीं हो रहा है. 

बॉलीवुड अभिनेता दोनों फिल्मों के प्रमोशन के बीच राजकुमार रावऔर जाह्न्वी कपूर के साथ 'रूही अफजा' की शूटिंग के बीच भी आजकल काफी भागदौड़ कर रहे हैं. बता दें कि इस साल नितेश तिवारी की 'छिछोरे' सहित उनकी चार फिल्में रिलीज होगी. बॉलीवुड में वरुण शर्मा खुद को काफी हद तक स्थापित करने में लगे हुए हैं और उनकी मेहनत भी साफ झलक रही है. इतना ही नहीं धीरे-धीरे वे अपना फैंस बेस भी मजबूत करने में लगे हुए हैं. 

Collection : 3 दिन में बजट पार कर गई कबीर सिंह, इतनी हुई कमाई

गर्लफ्रेंड संग नजर आए वरुण धवन, लंच का लिया मजा

सदी के महानायक ने चुराई ये ख़ास चीज, ट्विटर पर मांगे गए इतने पैसे

बचपन में ऐसे दिखते थे फरहान अख्तर, फोटो आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -