फिल्म 'थप्पड़' से तापसी का पहला लुक आया सामने, ऐसे अवतार में आएँगी नजर
फिल्म 'थप्पड़' से तापसी का पहला लुक आया सामने, ऐसे अवतार में आएँगी नजर
Share:

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। पिछले दिनों फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी। इस मूवी में  तापसी पन्नू  की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा अब एक्ट्रेस एक फिर भी पर्दे पर कमाल करने वाली हैं।  तापसी जल्द ही  डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नई मूवी  'थप्पड़' में नजर आएगी।  इसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू अहम भूमिका निभा रही हैं, जिनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसके साथ ही रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है। ये फिल्म पहले 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म की जानकारी तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी हैं। उन्होंने बताया कि 'आर्टिकल 15' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नई फिल्म 'थप्पड़' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये मूवी अगले वर्ष 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि 'थप्पड़' को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। तापसी इससे पहले 'मुल्क' में अनुभव के साथ काम चुकी हैं।

इसके अलावा तापसी ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उस शख्स के साथ फिर से काम करना, जो पुनर्रचना को किसी अन्य स्तर पर ले गए हैं। आप सभी को फिल्म दिखाने के लिए बेताब हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में पावेल गुलाटी भी हैं। वहीं यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। 'थप्पड़' में दीया मिर्जा भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हुई है।  इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस मिथाली राज की बायोपिक में भी नजर आएगी। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने खुद इस फिल्म का खुलासा किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया होंगी जिन्होंने शाहरुख खान की 'रईस' को डायरेक्ट किया था।

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'

मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त!

एक्ट्रेस तब्बू ने लखनऊ शहर की तारीफ,कहा- 'हिंदी सिनेमा में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -