कौन बन रहा है कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी
कौन बन रहा है कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मचअवेटेड मूवी 'इमरजेंसी' के लुक पोस्टर्स ने हंगामा मचा दिया है। सबसे पहले इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत के दमदार लुक ने सबकी बोलती बंद भी कर चुके है। फिर जय प्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर ने हैरान कर दिया है। अब मूवी के एक और अहम किरदार का लुक रिवील भी कर दिया गया है। कंगना की इमरजेंसी में कौन पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का रोल करेगा, इसका खुलासा हो चुका है।

श्रेयस बने अटल बिहारी वाजपेयी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े को कास्ट भी किया जा चुका है। बुधवार को श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े चौंका रहे हैं। उनमें अटल बिहारी वाजपेयी के यंग ऐज की झलक देखने के लिए मिल रही है। श्रेयस तलपड़े के लुक को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के प्रति प्यार और गौरव मिसाल था। जो इमरजेंसी के समय उभरते हुए युवा नेता थे।

यूजर्स को पसंद आई फिल्म की कास्टिंग: अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े की कास्टिंग लोगों को पसंद आने लगी है। यूजर्स सुपरब, वाह, क्या चॉइस है, बेस्ट चॉइस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह, इमरजेंसी के लिए सभी उम्दा कलाकार साथ आ चुके है। दूसरे ने लिखा- उम्मीद है अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े धमाल मचाने वाले है। लोगों का कहना है इमरजेंसी फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है। कंगना रनौत की लोग तारीफ कर रहे हैं। जिन्होंने मूवी के लिए इतनी अच्छी कास्ट को चुना।

कभी यौन शोषण का शिकार हुई थी कुब्रा सैत

No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट

पति की फिल्म में एक्स की एंट्री पर भड़की कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -