'T20 World Cup' मैच से पहले आपस में भिड़े दोनों देशों के फैंस, वायरल हुए ये जबरदस्त मीम्स

भारत एवं पाकिस्तान के मध्य रविवार को ऐतिहासिक मैच खेला जाएगा। हर कोई बेसब्री से इस मैच के आरम्भ होने की प्रतीक्षा कर रहा है। देश के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों पर टिकी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले कई प्रकार के मीम्स वायरल हो रहे हैं।

वही एक ओर दोनों ही देशों के प्लेयर मैच जीतने के लिए प्रत्येक प्रकार से तैयार हैं। दोनों देशों के प्लेयर रविवार शाम में फील्ड पर भिड़ेंगे, इससे पूर्व उनके प्रशंसक ट्विटर पर आपस में डिबेट कर रहे हैं। पाकिस्तान के विरुद्ध मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैंने इस मुद्दे पर पहले ही बहुत कुछ बोल दिया है तथा मुझे नहीं लगता कि इस मसले पर कुछ और बोलने की आवश्यकता है। 

वही भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी अपनी-अपनी टीमों की प्रशंसा सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर किस प्रकार के मीम्स वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही विराट कोहली ने बताया कि हमारा ध्यान इस वर्ल्ड कप में अच्छा खेलने पर है तथा एक टीम के तौर पर हमें जो करने की आवश्यकता है वह करना है। बाकी लोग उन चीजों को ‘खोदने’ का प्रयास कर रहे हैं, जो उपस्थित नहीं हैं तथा मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो ऐसे किसी को ‘मसाला’ दूं।

 

 

 

 

 

पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी अब तक विराट कोहली को नहीं दे पाया मात, इस बार भी जीतेगा 'इंडिया'

T20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले से पहले धोनी के इस वीडियो ने मचाया बवाल, जानिए क्या है सच?

कोहली के बाद इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- PAK टीम मजबूत दिख रही है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -