T20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले से पहले धोनी के इस वीडियो ने मचाया बवाल, जानिए क्या है सच?

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के आरम्भ होने में अब सिर्फ कुछ घंटे शेष रह गए हैं। मगर उससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने हंगामा मचा रखा है। ये वीडियो 23 अक्टूबर का है जिसमें भारतीय टीम के मेंटॉर एमएस धोनी एवं बल्लेबाज केएल राहुल से मैच हारने की खुली पेशकश की जा रही है। ऐसा तब हुआ जब ये दोनों ट्रेनिंग के पश्चात् मैदान से होटल का रूख कर रहे थे। स्वयं के समक्ष आए इस प्रस्ताव का धोनी ने करारा उत्तर भी दिया है। वैसे इस पूरे मामले पर अधिक सीरियस होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ये जो कुछ भी हुआ वो बस हंसी-मजाक का भाग था।

दरअसल, जब भारतीय टीम ट्रेनिंग कर लौट रही थी, उसी के चलते पाकिस्तान की एंकर सवेरा पासा उन लम्हों को अपने कैमरे में कैद कर रहीं थी। इसी बीच उनकी निगाहें पहले केएल राहुल पर पड़ी। राहुल को देखते ही पाकिस्तानी एंकर ने उनसे पाकिस्तान के विरुद्ध अच्छी बल्लेबाजी नहीं करने की बात कही। सवेरा पासा ने राहुल से बताया- प्लीज कल अच्छा मत खेलना। पाक एंकर ने अपनी बातों को कई बार दोहराया, जिसका राहुल ने हंसकर कोई उत्तर नहीं दिया।

तत्पश्चात, उन्होंने धोनी से बताया कि पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में नहीं। पर धोनी, राहुल की भांति चुप नहीं रहे। उन्होंने पाकिस्तानी रिपोर्टर सवेरा पासा की बातों का करारा जवाब दिया। धोनी ने स्पष्ट कहा- 'यही तो मेरा काम है।' धोनी ने बेशक नाम नहीं लिया पर उनका संकेत पाकिस्तान की ओर ही था। उनके बोलने का अर्थ पाकिस्तान को हराने वाले काम से था। पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीय प्लेयर्स के साथ हंसी मजाक के पल गुजारने के पश्चात् अपनी टीम से भी बातें की। उन्होंने अपनी टीम को भारत के विरुद्ध मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी। ये भी उस समय हुआ जब पाकिस्तानी टीम ट्रेनिंग करने के पश्चात् वापस होटल की तरफ लौट रही थी।

कोहली के बाद इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- PAK टीम मजबूत दिख रही है...

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच के पहले कपिल देव ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी

T-20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले बोले कोहली- पाकिस्तान की टीम मजबूत है, उनके पास...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -