सैनिकों की तैनाती से सिडनी समुदाय की हो सकती है घेराबंदी
सैनिकों की तैनाती से सिडनी समुदाय की हो सकती है घेराबंदी
Share:

सिडनी में स्थानीय पार्षद दाई ले इस सप्ताह शहर की सड़कों पर 300 सैन्य कर्मियों की तैनाती को लेकर गुस्से में बोल रहे हैं। उनका निर्वाचन क्षेत्र, फेयरफील्ड, सिडनी के आठ क्षेत्रों में से एक है, जिसे एक वर्ष में ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े कोविड प्रकोप का केंद्र माना जाता है। सिडनी के पश्चिम और दक्षिण पश्चिम में ये गरीब और जातीय रूप से विविध उपनगर लगभग दो मिलियन निवासियों के घर हैं। कई को भोजन, स्वास्थ्य और अन्य उद्योगों में आवश्यक कर्मचारी माना जाता है।

पुलिस द्वारा लॉकडाउन नियमों को लागू करने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त 100 अधिकारियों को तैनात करने के लगभग एक महीने बाद सैनिक आते हैं। "मुझे लगता है कि हमारे साथ दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह व्यवहार किया गया है। "उन्होंने लोगों के विश्वास को मार डाला है, उन्होंने इतना डर ​​पैदा कर दिया है।

जैसा कि सिडनी एक डेल्टा प्रकोप को रोकने के लिए हाथापाई करता है जो 4,000 से अधिक सक्रिय मामलों और 27 मौतों तक बढ़ गया है, इन उपनगरों को कहीं और की तुलना में कठोर प्रतिबंधों के तहत रखा गया है। एक शहरव्यापी तालाबंदी कम से कम 28 अगस्त तक चलेगी। लेकिन अन्य सिडनीसाइडर्स के विपरीत, इन निवासियों को बाहर भी मास्क पहनने के लिए कहा गया है। वे आवश्यक कारणों से घर से निकलते समय 5 किमी (तीन मील) से अधिक की यात्रा नहीं कर सकते हैं, जो दूसरों के लिए 10 किमी से कम है। कौन काम कर सकता है इस पर भी सख्त सीमाएँ हैं।

1860 दिन वर्ल्ड नंबर 1 रह चुके हैं रोजर फेडरर, विराट इन्हे मानते हैं 'असली लीजेंड'

केन्या के एलियुड किपचोगे ने सफलतापूर्वक ओलंपिक मैराथन खिताब रखा बरक़रार

'ऐसा फेंका भाला कि सबको हिला डाला', 13 साल के बाद भारत आया पहला स्वर्ण पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -