MP में मतदान के दौरान छिड़ी जंग! महू में चली तलवारें तो छिंदवाड़ा में कमलनाथ के बेटे को बूथ में घुसने से रोका
MP में मतदान के दौरान छिड़ी जंग! महू में चली तलवारें तो छिंदवाड़ा में कमलनाथ के बेटे को बूथ में घुसने से रोका
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर यानी आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आरम्भ हो गया है। 15 नवंबर को प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थम गया। पिछले एक महीने से राज्य में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीतिक घमासान जारी रहा। इस के चलते सूबे में कई सारी रैलियां और जनसभाएं हुईं। इन दोनों पार्टियों के बीच सोशल मीडिया वॉर भी देखने को मिला। या फिर यूं कहे कि दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कोर कमी नहीं छोड़ी। 

वही महू में विधानसभा चुनाव के मतदान के चलते तलवारबाजी की घटना सामने आई है। इस के चलते कांग्रेस के समर्थकों को चोट भी लगी तथा उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता दयाराम बरकत तथा तोलाराम बरकत पर किया हमला। दोनो को महू के मालवा चिकित्सालय में भर्ती किया है। चोटिल व्यक्तियों ने महू जनपद उपाध्यक्ष बीजेपी के बीरबल डाबर, इंदर डाबर और रितिक डाबर पर तलवार से हमला करने का आरोप लगाया है। चोटिल व्यक्तियों ने बताया भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रहे थे। इस पर विरोध किया तो हमला किया। बडगोंदा टीआई कैलाश सोलंकी ने बताया दोनों पक्ष के लोग घायल है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

वही दूसरी तरफ छिंदवाड़ा से घटना सामने आ रही है यहाँ मतदान के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को पोलिंग बूथ में घुसने से रोका। वही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं राज्य के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे राज्य के विकास के लिए अपने वोटों का इस्तेमाल करें। लोगों के बीच भाजपा के लिए केवल प्यार और आशीर्वाद है। 

World Cup Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला देखने जाएंगे मोदी-शाह ! ऑस्ट्रेलियाई पीएम-डिप्टी पीएम को भी निमंत्रण

छठ घाट पर दिखे कई विशाल मगरमच्छ, जारी हुई चेतावनी

छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बीच IED धमाके, CRPF टीम पर नक्सलियों ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -