ऐसे पाएं पसीने के दाग से और दुर्गंध से छुटकारा
ऐसे पाएं पसीने के दाग से और दुर्गंध से छुटकारा
Share:

पसीना जो हमारे शरीर में दुर्गंध पैदा करता है. इससे सभी परेशान होते हैं और हर कोई इसका उपाय निकलना चाहता है. लेकिन आज हम आपको स्थाई उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने से आप पसीने की परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं. पूरे दिन किसी को भी अपने शरीर की बदबू पसंद नहीं होती है, हम इसे रोक तो नहीं सकते हैं, लेकिन हम इसके दागों से छुटकारा पाने के लिए इन उपायों का इस्तेमाल कर सकते हैं. आइये जानते हैं उन उपाय के बारे में.

इन चीजों का कर सकते है उपयोग:

* स्वेट पैड: अगर आप पसीने के दाग से बचना चाहते हैं, तो ऐसे में आप स्वेट पैड का इस्तेमाल कर सकती हैं. खासकर कि जब आप महंगे कपड़े पहन रहीं हैं तो ऐसे में स्वेट पैड को पहन सकती हैं.

* परफ्यूम का इस्तेमाल: पसीने की वजह से कपड़ों पर लगने वाले दागों से निजात पाने के लिए एंटीपर्सीपरेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसा करने से आपके कपड़ों में किसी तरह का दाग नहीं रहेंगे.

* टेलकम पाउडर: टेलकम पाउडर पसीने को कम करने के लिए काफी मददगार प्रॉडक्ट है. टेलकम पाउडर सारे पसीने को सोख लेता है, जिससे आपके अंडरआर्म पसीने से मुक्त हो जाते हैं. 

* बगल के बाल: आपके बगल के बाल पसीने को रोक कर रखते हैं, जो कि बैक्टीरिया के साथ मिलकर गंध को जन्म देती है. इस स्थिति से बचने के लिए आप अपने अंडरआर्म के बालों को नियमित रूप से हटाएं.

* वाइप्स की मदद: जब आपको अंडरआर्म में काफी पसीना आएं तो ऐसे में आप वाइप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह आपके अंडरआर्म को पसीने और पसीने के दागों से छुटकारा दिलाता है.

अपनी पसंदीदा ज्वैलरी को इस तरह बनाएं सुंदर और नई जैसी

क्या आप जानते हैं निम्बू को फ्रिज में रखने के फायदे

लड़कियों को भा रही ब्लैक कलर स्कर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -