बीयर बार के उद्घाटन मामले में स्वाति सिंह ने दी सफाई
बीयर बार के उद्घाटन मामले में स्वाति सिंह ने दी सफाई
Share:

लखनऊ : ‘बी द बीयर’ का फीता काटकर विवादों में आई योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने अब इस मामले को को लेकर सफाई दी है. स्वाति सिंह ने कहा कि, 'मैंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. यह मेरी देवरानी की सहेली का रेस्त्रां है. मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं थी. रेस्त्रां मालिक ने महज तीन दिन के लिए लाइसेंस लिया था. उन्हें यहां बीयर बार नहीं चलाना है और न ही इसके लाइसेंस की अर्जी दी है.

गौरतलब है कि मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य मंत्री स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृषि निर्यात राज्य मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उदघाटन किये जाने के संबंध में मीडिया में प्रसारित खबरों का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने स्वाति सिंह से संपूर्ण प्रकरण की जानकारी प्राप्त करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा है.

बता दे कि बीयर बार का फीता काटने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में बाराबंकी के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडेय भी दिख रही हैं. यह उद्घाटन 20 मई को किया गया था. फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इन तस्वीरों के लिए स्वाति सिंह को जमकर कोस रहे है. उत्तरप्रदेश राज्य में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद शराब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे. अब महिला मंत्री के ऐसा करने से सब हैरान है.

रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार

CM योगी आदित्यनाथ 31 मई को जायेंगे अयोध्या, करेंगे राम लला के दर्शन

केरल गोहत्या विवाद में कूदे योगी, कहा : सेकुलर संगठन इस मामले पर चुप क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -