पति के साथ काम...ना बाबा ना...
पति के साथ काम...ना बाबा ना...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जो की अपनी दमदार अदाकारी के चलते पुरे देश में चर्चित है हम बात कर रहे है, परेश रावल कि जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. खबर है कि उनकी पत्नी जो कि एक अभिनेत्री है उनका कहना है कि वह अपने पति एक्टर परेश रावल के साथ फिल्मों में कार्य करने से बहुत ही डरती हु. परेश रावल कि पत्नी स्वरूप संपत ने कहा है कि में मानती हु कि परेश और में थिएटर में साथ में कार्य करते है परन्तु जहां तक हम दोनों के बॉलीवुड फिल्मो में साथ में कार्य करने कि बात है तो में परेश के साथ में काम करने से बहुत ही डरती हु.

परेश अपने काम को लेकर बेहद गंभीर हैं और दूसरी तरफ मैं बेहद बेफिक्र हूं.' उन्होंने कहा, 'इसके अलावा हमें साथ काम करने के लिए कोई मजेदार कहानी भी चाहिए और यह भूमिका चुनौतीपूर्ण होनी चाहिए. स्वरूप संपत ने आगे कहा कि परेश अपने काम को लेकर बेहद गंभीर हैं और दूसरी तरफ मैं बेहद बेफिक्र हूं.'

उन्होंने कहा, 'इसके अलावा हमें साथ काम करने के लिए कोई मजेदार कहानी भी चाहिए और यह भूमिका चुनौतीपूर्ण होनी चाहिए. फिल्म 'की एंड का' जो कि निर्देशक आर बाल्की के निर्देशन में बन रही है तथा मुझे उनके साथ में कार्य करने का मौका मिला है जिसकी मुझे काफी ख़ुशी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -