मिनी ड्रेस में स्वरा ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
मिनी ड्रेस में स्वरा ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ विवाह रचाया था। स्वरा भास्कर ने हाल ही में एलान किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और जिसके साथ साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल बेबी बंप के साथ की फोटोज साझा  की थीं। अब स्वरा भास्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दी और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। इस वीडियो में स्वरा भास्कर के साथ उनके पति फहद अहमद भी नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कि स्वरा भास्कर के वीडियो में और क्या-क्या है।

स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद को किया किस: खबरों का कहना है कि स्वरा भास्कर अपने पति फहद अहमद के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी। इस बीच पैपराजी ने स्वरा भास्कर को अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं, स्वरा भास्कर ने कई प्यारे पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दिए। स्वरा भास्कर का इस बारें में कहना है कि वह पहली बार बेबी बंप के साथ ट्रैवल करने जा रही हैं।

 

जिसके उपरांत स्वरा भास्कर अपने पति फहद अहमद को गले लगाया और उनके गाल पर किस भी किया। दरअसल, फहद अहमद अपनी पत्नी स्वरा भास्कर को एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए गए हुए थे। स्वरा भास्कर ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। स्वरा भास्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। 

'आदिपुरुष' के डायलॉग पर भड़कते लोगों से बोले मनोज, "मई माफ़ी मांगने के लिए तैयार लेकिन..."

कार्तिक ने फैंस के साथ बयां किया अपने दिल का हाल

प्रभास के सुपरस्टारडम का बोलबाला, आदिपुरुष की 140 करोड़ की बम्पर ओपनिंग ने नए वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड किए सेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -