अलीगढ़ मर्डर केस पर नही आया इस एक्ट्रेस का बयान, तो लोग बोले- अब शर्म नहीं...'
अलीगढ़ मर्डर केस पर नही आया इस एक्ट्रेस का बयान, तो लोग बोले- अब शर्म नहीं...'
Share:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 3 साल की बच्ची के मर्डर की खबर के बाद से ही पूरे देश और सोशल मीडिया पर न्याय को लेकर पोस्ट्स देखने को मिल रही हैं, बॉलीवुड स्टार्स भी इन अपराधियों के लिए फांसी की सजा की मांग उठा चुके हैं. जबकि 'कठुुुआ' मामले में खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब चुप से नजर आ रही हैं. हालांकि उनकी चुप्पी अब उनके लिए ही मुसीबत साबित हो सकती है क्योंकि लोगों ने उन्हें इस मामले में चुप रहने पर आढे हाथों भी लिया है. 

जब पिछली बार ऐसा ही केस सामने आया था, तो स्वरा भास्कर ने काफी एक्टिव होकर इसपर लगातार एकाएक पोस्ट की थीं और यहां तक कि उन्होंने हाथ में तख्ती लेकर एक तस्वीर लगाई थी जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें फॉलो भी किया था. लेकिन इस बार स्वरा का चुप रहना लोगों को भा नहीं रहा है. साथ ही खबर मिली है कि एक्ट्रेस ने इस मामले कोई भी रिएक्शन ना देते हुए शुक्रवार को अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल डाली है. 

उनकी तस्वीर पर अब एक यूजर ने लिखा है कि, 'अब कहां गए स्वरा भास्कर जैसे असहिष्णुता गैंग के लोग. क्या अब वे ट्विंकल के लिए अपनी आवाज़ बुलंद नहीं करेंगे.' जबकि कुछ लोग आरफा के समय में स्वरा की पोस्ट की गई तस्वीर को रीपोस्ट करके उनसे सवाल करने में लगे हुए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह दिल दिहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है जहां टप्पल थाना क्षेत्र के गॉंव बूढ़ा में 31 मई से लापता एक बच्ची की लाश गांव के बाहर कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली थी. जाँच में पता चला कि बच्ची की निर्मम हत्या की गई है और आरोप है कि हत्या से पहले बच्ची के साथ बलातकार जैसी रूह कंपनी वाली घटना भी हुई.

 

पति निक से एज डिफ़रेंस पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

इस बॉलीवुड अभिनेता का बड़ा बयान, कहा- 'भारत' सलमान के करियर की सबसे घटिया फिल्म

कैटरीना का खुलासा, 'भारत' को चुनने से पहले डायरेक्टर के सामने रखी थी शर्त

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -