पति निक से एज डिफ़रेंस पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात
पति निक से एज डिफ़रेंस पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा द्वारा साल 2018 में निक जोनस के साथ शानदार तरीके से शादी की गई थीं, तब से ही इस खूबसूरत जोड़ी के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है और फैंस के द्वारा पसंद भी इन्हें खूब किया जाता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शादी के बाद से प्रियंका और निक की उम्र को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा हो रही थी और अब भी यह चर्चा होते रहती है. क्योंकि निक मात्र 26 साल के हैं और प्रियंका चोपड़ा 36 साल की है. दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है. हालांकि अब उम्र के इस अंतर पर प्रियंका ने अपनी राय रखी है. 

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अब प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ऐज महज एक नंबर हैं और इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि ‘आज भी कुछ लोग नमक्बर के लिए उनको भला-बुरा कहते हुए पाए जाते हैं. साथ ही आगे उन्होंने कहा कि उनको लोगों की इन बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है बल्कि वह इन सभी चीजों को दरकिनार कर खूब एंजॉय करती हैं.’ आगे देसी गर्ल प्रियंका ने कहा कि ‘हमारी सोसाइटी में डबल स्टैण्डर्ड को देखिये अगर लड़के की उम्र बड़ी रहती है तो कोई कुछ नहीं कहता है, लेकिन अगर लड़की बड़ी होती है तो लोग फालतू की बातें की जाती है. 

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

सलमान-शाहरुख़-आमिर, ना ही पति सैफ, बल्कि इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -