डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल
डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कारण सेलेब्स को अपने घरों में कैद रहना पड़ रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स हैं जो अपनी सेहत पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं और इन्ही में शामिल हैं अमिताभ बच्चन. अमिताभ बच्चन लॉकडाउन में अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन 77 साल के हैं, लेकिन अपने जज्बे से वो अच्छे-अच्छे नौजवानों को मात देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अब हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अमिताभ एक दम जोश से भरे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अगस्त्य उनके एक्सप्रेशन को देखकर हंस रहे हैं. वहीं दोनों ने हाथ में डंबल उठाया हुआ है और यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इसे बिग बी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "फाइट.फाइट द फिट.फिट द फाइट. रिफ्लेक्टिव मिरर्स, नाति से प्रेरणा लेते हुए." इसी के साथ अमिताभ बच्चन अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस हैं इस बात को तो आप जानते ही होंगे. आपको बता दें कि लॉकडाउन में भी वे एक दिन भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं हर दिन वह वर्कआउट करते हैं.

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर

लाइटमैन की मदद के लिए आगे आए साजिद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -