दिग्विजय सिंह के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, सम्मान में कही इतनी बड़ी बात
दिग्विजय सिंह के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, सम्मान में कही इतनी बड़ी बात
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में इस बार बॉलीवुड सितारे भी खूब जोर-शोर से जुटे हुए हैं. साथ ही बता दें कि इसी कड़ी में  स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम जोर-शोर से शामिल किया गया है. हाल ही में स्वरा भास्कर ने बेगूसराय से प्रत्याशी कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए और आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए दिल्ली में प्रचार किया था. जबकि अब उन्होंने भोपाल सेकांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के लिए वोट मांगे हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह का समर्थन किया है. उन्होंने लिखा है कि दिग्विजय सिंह जी आपके लिए उचित सांसद हैं.. वो नेक, नीयतमंद हैं और जनता की ज़रूरतों के प्रति सहानुभूति से भरे हैं! याद रखिए- इस बार वोट भोपाल के लिए, आपके लिए.

बता दें कि दूसरी ओर उनके ट्वीट करते ही यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ भी आ गई है और लोग उनके इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वहीं इस दौरान कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनसे विपरित राय में जा रहे हैं. बता दें कि वैसे भी सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं और वे की मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरती हुई आई है. बता दें कि वे पिछले 9 साल स ेबॉलीवूड में काम कर रही है और अब तक कई फिमेन उन्होंने बॉलीवुड को दी है. 

शाहरुख़ को लेकर 'गली बॉय' सिद्धांत ने कही बड़ी बात, 'वो भी थे आउटसाइडर'

जब दीपिका मिली ऋषि कपूर से तो आलिया ने फोटो पर ऐसा दिया रिएक्शन

'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को मिल गया विलेन, ये लेंगे अक्षय से पन्गा

इस अभिनेता का खुलासा, मेहनत से अधिक चलती हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -