'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को मिल गया विलेन, ये लेंगे अक्षय से पन्गा
'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को मिल गया विलेन, ये लेंगे अक्षय से पन्गा
Share:

रोहित शेट्टी को अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए अगला विलेन मिल गया है. वो अपनी हर फिल्म में एक दमदार विलेन लेकर आते हैं जिससे फिल्म में और कमाल ट्विस्ट नज़र आता है. आपको बता दें, अक्षय कुमार के साथ रोहित अभिमन्यु सिंह को लेकर आने वाले हैं जो फिल्म में विलेन का काम करेंगे. अभिमन्यु ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 2001 की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘अक्स’ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी और वो हाल ही में श्रीदेवी-स्टारर’ मॉम’ में नजर आए थे. उन्होंने रोहित की कॉप-ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

अपनी इस नई फिल्म के बारे में अभिमन्यु का कहना हैं, "यह तब शुरू हुआ जब रोहित सर ने मेरी 2017 की तमिल एक्शन थ्रिलर ‘थेरान’देखी, जो एक सच्ची कहानी पर आधारित थी. यह एक बड़ी हिट थी, जिसमें मैंने एक खलनायक का किरदार निभाया था. उन्होंने उस फिल्म में मेरे अभिनय को पसंद किया और मुझे लगा कि मैं सूर्यवंशी में खलनायक की भूमिका निभाऊंगा. दरअसल मैं रोहित सर के ऑफिस के पास रहता हूं और एक दिन उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी." 

वहीं उन्होंने अपने रोल के बारें में भी बात की और कहा, "ये एक दिलचस्प भूमिका है. अक्षय सर और मैं एक दूसरे को अभी कुछ समय से जानते हैं और ये पहले दिन से ही एक बेहतरीन शूट रहा है. ये एक सीरियस सीन था और हमें इसे एक दिन में पूरा करना था, जो हमने किया. अक्षय सर और रोहित सर के साथ ये बहुत अच्छी शूटिंग थी. मुझे ऐसा लग रहा था जैसे हम एक-दूसरे को सालों से जानते हैं." 

इसके अलावा अक्षय की बात करें तो फिल्म में अक्षय को एटीएस चीफ ‘सूर्यवंशी’ के रूप में दिखाया गया है. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी और फिल्म में अक्की की मां के रूप में नीना गुप्ता हैं.

VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -