सोनू सूद के जैसे ही स्वरा भास्कर भी कर रहीं हैं लोगों की मदद, 1000 लोगों को पहुंचाया घर

सोनू सूद के जैसे ही स्वरा भास्कर भी कर रहीं हैं लोगों की मदद, 1000 लोगों को पहुंचाया घर

कोरोना वायरस इस समय सभी के लिए कहर बना हुआ है जो लोगों पर टूट रहा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि लाखों की संख्या में लोग अपने घरों से दूर बड़े-बड़े शहरों में फंसे हुए हैं. और इन श्रमिकों की मदद के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं. अब तक सोनू सूद का नाम सबसे आगे रहा है जिन्होंने श्रमिकों की मदद की है.

वहीँ अब इस मुहीम में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जुड़ गई हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब तक 1000 मजदूरों को उनके परिवार वालों से मिलवा दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि ''वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं.'' इसी के साथ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "ऐसे समय में जब लाखों लोग सड़कों पर हैं, अत्यधिक कष्ट का सामना कर रहे हैं, मुझे घर बैठकर शर्म आ रही थी. इस संकट ने हमारी सिस्टम के दोषों को उजागर किया है."

जी दरअसल स्वरा भास्कर ने कुछ दिन पहले सड़कों पर लोगों को 500 जोड़ी जूते भी बांटे थे. आप सभी को हम यह भी बता दें, कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं फिर वह कोई भी मुद्दा हो. इसी के साथ वह अपने ट्वीट के चलते भी खूब सुर्खियां हासिल करती हैं. स्वरा कई बार ट्विटर पर ट्वीट कर लड़ाई करने में भी पीछे नहीं रहीं हैं.

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

जब इस एक्टर के चक्कर में सड़क पर सोये थे जूनियर बच्चन

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'