परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'
परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ है. वैसे भी कंगना हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस समय एक्ट्रेस अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में आ गई हैं. आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत के इस आलीशान घर की कीमत 48 करोड़ है, जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है. अब तक इस बंगले की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर सभी को बड़ी अच्छी लग रहीं हैं. वहीँ अब हाल ही में एक बेहतरीन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि ''इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार और करीबी भी इसके सख्त खिलाफ थे. जी दरसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरा सुझाव खुद का स्टूडियो बनाने का था. लेकिन इस बीच 'रंगून' और 'सिमरन' जैसी कई फिल्मों ने काम नहीं किया. यह मुंबई में वास्तव में बहुत महंगी प्रॉपर्टी है. यह बंगला है, एक फ्लैट नहीं. इसलिए इसमें थोड़ा वक्त लगा. लेकिन 'मणिकर्णिका' के बाद चीजें बदलीं और मैं इसे जिस हिसाब से बनाना चाहती थी उस हिसाब से बना पाई."  इसी के साथ आगे कंगना ने इंटरव्यू में परिवार वालों के रिएक्शन भी बताए. इस दौरान उन्होंने कहा, "हर किसी ने मुझसे कहा कि आप कहीं और भी काम कर सकती हैं. आप इसकी जगह किराए पर एक अपार्टमेंट क्यों नहीं ले लेती हैं? इस मैंने कहा कि मैं ग्लास चैंबर में नहीं जा सकती, जहां कोई जिंदगी ही न हो."

आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कंगना ने अपने सपने के घर के बारे में कहा, "मुझे अपने आसपास ऑर्गेनिक फैब्रिक और पौधे चाहिए थे. मेरा परिवार का रिएक्शन ऐसा था कि ये इतनी सारी डिमांड्स लेकर डायरेक्शन में स्ट्रगल करने जा रही है. मेरी बहन ने भी कहा कि वह एक डीवा है, तुम स्ट्रगलिंग डायरेक्टर हो? यहां एक समूह था मेरे परिवार, मेरी बहन और मेरे सीए का, जो मेरी जान के पीछे पड़ गए थे. ऐसे में परिवार के खिलाफ जाना कभी बंद नहीं हुआ. और मैं ऐसे थी कि क्या मैं अपनी मन चाही चीजें कर सकती हूं. उन्हें लगा मैं पैसा बर्बाद कर रही हूं. यह मेरे लिए चुनौती है और मैं अभी भी महसूस करती हूं कि आगे बढ़ना, मैं खुद देख लूंगी कि यह अच्छी इंवेस्टमेंट है या नहीं."

लॉकडाउन में रिलीज हुआ सिंगर पलाश सेन का एक मिनट का नया सॉन्ग

मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

घर पर ही साड़ी पहनकर तैयार हुईं नुसरत, फोटो शेयर कर लिखी शायरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -