फिल्मों के बाद अब इस क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माएंगी स्वरा भास्कर
फिल्मों के बाद अब इस क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माएंगी स्वरा भास्कर
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर ही अपने बयान के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. स्वरा फिल्मों में भी बोल्ड सीन देकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अब तक स्वरा ने बॉलीवुड को कई सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है लेकिन अब स्वरा को लेकर एक और खास खबर सामने आ रही है. सूत्रों की माने तो एक्टिंग में हाथ आज़माने के बाद जल्द ही स्वरा भास्कर प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डेब्यू करने वाली है.

आपको बता दें स्वरा ने अपने भाई ईशान के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘कहानीवाले’ शुरू किया है. इस प्रोडक्शन हाउस को खोलने का लक्ष्य मनोरंजक और तथ्यपरक सिनेमा को बनाना और इनका समर्थन करना है. हाल ही में स्वरा ने इस बारे में कहा है कि, 'कहानीवाले का विचार पिछले डेढ़ साल से चल रहा था. इसका उद्देश्य अच्छी पटकथाओं और फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है जिनके पास नई और मजबूत कहानियां हैं लेकिन जिन्हें दिखाने के लिए उन्हें सही मंच नहीं मिलता.'

स्वरा भास्कर और उनके भाई ईशान जिन फिल्मों पर फिलहाल काम कर रहे हैं, उनकी घोषणा भी जल्द ही कर सकते हैं. इन फिल्मों के लिए दोनों काफी ज्यादा तैयारियां कर रहे हैं. आपको बता दें स्वरा फिल्म वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेशन सीन कर सुर्ख़ियों में आई थी.

आज वाराणसी में 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने किया सेक्सुअली हैरेस, बयां किया अपना दर्द

'कानपुर वाले खुरानाज' में मेहमान बनकर आएँगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -