'कानपुर वाले खुरानाज' में मेहमान बनकर आएँगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

Jan 11 2019 02:30 PM
'कानपुर वाले खुरानाज' में मेहमान बनकर आएँगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर स्‍टारप्‍लस के 'कानपुर वाले खुरानाज' में 'जीजा' के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में शो के एक एपिसोड में साल 2018 की झलकियों को शामिल किया गया और इस एपिसोड की शोभा बढ़ाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर ने. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दोनों ने ही पिछले साल खूब धमाल किया और दोनों बीते साल सबसे ज्यादा चर्चाओं मे रहे.

ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर शो के अगले मेहमान हैं और उन्‍होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है. इसी के साथ नवाजुद्दीन और सुनील के लिये यह एक पुनर्मिनल की तरह था क्योंकि इंडस्‍ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने से पहले ये दोनों ही मुंबई में एकसाथ रहते थे. जी हाँ, इस दौरान नवाजुद्दीन ने सुनील के बारे में मजेदार कहानियां सुनाईं और अपने साथ के दिनों की यादें ताजा कीं और अपने फिल्‍म के सफर के बारे में बताया. इसी के साथ उन दोनों के मजेदार सफर में स्‍वरा भास्‍कर भी जुड़ गईं और उन्‍होंने तारीफां गाने पर जमकर डांस किया.

वहीं उन्‍होंने बताया कि तारीफां के स्‍टेप्‍स सिखाते समय फराह उन्‍हें छोड़कर सभी की तारीफ किया करती थीं. आप सभी को बता दें कि स्‍टारप्‍लस के 'कानपुर वाले खुरानाज' में इन दोनों ने ही अपना मजाकिया पहलू दिखाया और अपनी व्‍यक्तिगत यादें साझा करते हुए जल्द नजर आने वाले हैं.

एक बार फिर सामने आया हिना का सबसे हॉट कोमोलिका अवतार, देखकर पागल हो जाएंगे आप

खुद से 7 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके